×

Mr and Mrs Mahi ने दूसरे दिन भी किया कमाल, जानें डे 2 का कलेक्शन

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection day 2: राजकुमार और जाह्नवी की फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 3:45 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2024 4:53 AM GMT)
Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 2
X

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 2 (Image Credit: Social Media)

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 2: एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है। ये राजकुमार राव के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की है?

दूसरे दिन अब तक की इतनी कमाई (Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 2)

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने 4.50 से 5.00 करोड़ रुपये तक का बिजनेस किया है। फिल्म ने दो दिनों के अंदर ही 11 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। रवीवार की छुट्टी होने की वजह से ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।


पहले दिन की थी 6.85 करोड़ रुपये की कमाई (Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1)

यह स्पोर्ट ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 8.26 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के साथ दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ' का क्लैश है। दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई है, लेकिन 'सावी' को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।


क्या है 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी (Mr and Mrs Mahi Story In Hindi)

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' क्रिकेट पर आधारित है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे राजकुमार राव अपनी पत्नी बनी जान्हवी के क्रिकेट के सपने को पूरे करने में उनकी मदद करते हैं। इस फिल्म में राजकुमार और जान्हवी के अलावा कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और जरीना वहाब भी नजर आ रहे हैं। इसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story