×

Aankh Micholi Trailer: कॉमेडी से भरपूर 'आंख मिचौली' का ट्रेलर रिलीज, पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हुए दर्शक

Aankh Micholi Trailer: मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु दसानी की आने वाली फिल्म "आंख मिचौली" काफी समय से चर्चा में बनी हुई है, वहीं आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2023 12:25 PM GMT
Aankh Micholi Trailer
X

Aankh Micholi Trailer (Photo- Social Media)

Aankh Micholi Trailer: मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु दसानी की आने वाली फिल्म "आंख मिचौली" काफी समय से चर्चा में बनी हुई है, वहीं आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है। आइए आपको दिखाते है।

कॉमेडी से भरपूर है 'आंख मिचौली' का ट्रेलर

"आंख मिचौली" एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यकीनन इसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जायेंगे। फिल्म के ट्रेलर में ही इतने मजेदार सीन्स और डायलॉग सुनने को मिल रहें हैं तो सोचिए, पूरी फिल्म कितनी मजेदार होगी। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है, जिसपर फैंस के जमकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।


ट्रेलर अपने प्रोफाइल पर शेयर करते हुए मृणाल लिखती हैं, "आपकी आंखों के लिए यहां एक छोटी सी झलक! अपनी पूरी फैमिली के लिए अल्टीमेट एंटरटेनर, हंसी और मस्ती के लिए तैयार हो जाइए। आंख मिचौली का ट्रेलर आउट!"

परेश रावल लूट ले गए लाइमलाइट

अपकमिंग फिल्म "आंख मिचौली" में बेहद ही शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं। मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु दसानी के अलावा फिल्म में परेश रावल, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला जैसे कलाकार हैं। वैसे तो ट्रेलर देख लग रहा है कि सभी किरदारों ने अपना बेहतरीन दिया है, लेकिन एक तरह से देखा जाय तो परेश रावल पूरी की पूरी लाइमलाइट लूट ले गए हैं। जी हां!! नो डाउट! उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की होती ही है और इस फिल्म में भी वह जबरदस्त कॉमेडी करते दिख रहे हैं कि दर्शक पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो गए हैं।



इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर फिल्म "आंख मिचौली" का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है, वह "OMG" और "102 नॉट आउट" जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी जितेंद्र परमार ने लिखी है। वहीं सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के तहत फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म 27 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story