×

Badshah Mrunal Dating Rumours : मृणाल ठाकुर को डेट कर रहे हैं बादशाह? सिंगर ने सोशल मीडिया पोस्ट से बताया सच

Badshah Mrunal Dating Rumours : शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में एक दूजे का हाथ थामे दिखाई देने के बाद मृणाल ठाकुर और बादशाह के रिलेशनशिप की चर्चा हर जगह हो रही थी। अब सिंगर ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 Nov 2023 10:33 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 10:36 AM GMT)
mrunal and badshah at shilpa shetty diwali bash
X

mrunal and badshah at shilpa shetty diwali bash

Badshah Mrunal Dating Rumours: फिल्मी दुनिया में अक्सर कोई ना कोई दो सितारों की डेटिंग को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आती रहती है। पिछले कुछ दिनों से मृणाल ठाकुर और बादशाह को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही थी क्योंकि इन्हें शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था। इन दोनों को देखने के बाद हर जगह यह कहां जा रहा था कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इंटरनेट पर इन खबरों ने तहलका मचा दिया था और हर कोई इनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए बेताब दिखाई दे रहा था। लेकिन अब बादशाह ने खुद मृणाल के साथ अपने रिश्ते की बात पर चुप्पी तोड़ते हुए यह बता दिया है कि लोग बिल्कुल गलत समझ रहे हैं, वह डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

डेट नहीं कर रहे मृणाल और बादशाह

14 नवंबर को बादशाह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि मृणाल के साथ उनके अफेयर की खबरें पूरी तरह से झूठी है। बादशाह ने इस पोस्ट में मृणाल का नाम तो नहीं लिया है लेकिन जिस तरह से उन्होंने लिखा है उसे यह जाहिर हो गया है कि वह दोनों के बारे में चल रही बातों के बारे में ही बता रहे हैं। बादशाह ने लिखा डियर इंटरनेट आपको फिर से निराश करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन आप जैसा सोच रहे हैं वैसा नहीं है इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी लगाई हुई है।

हाथ थामे नजर आए थे बादशाह और मृणाल

बता दें कि इंटरनेट पर जो तस्वीर वायरल हुई थी वह शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी की थी। इसमें मृणाल ठाकुर और बादशाह को पार्टी से एक साथ निकलते हुए देखा गया था और दोनों एक दूसरे का हाथ था में दिखाई दिए थे। इसके बाद मृणाल अपनी कर में बैठकर चली गई थी और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसी के बाद से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर प्रयास लगाए जा रहे थे।

कलाकारों का वर्क फ्रंट

मृणाल ठाकुर बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं और हमेशा ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेते हैं। उन्होंने अपने शानदार प्रोजेक्ट्स से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। वहीं बादशाह फेमस सिंगर और रैपर है और उनके गाने युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। उन्होंने कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है। मृणाल को हाल ही में ईशान खट्टर के साथ फिल्म पीपा में देखा गया, जो प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। वही बादशाह को फिलहाल हसल 3.0 जज करते हुए देखा जा रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story