×

Covid Positive Actors List : अब तक बॉलीवुड के किन कलाकारों ने कोविड संक्रमण का सामना किया, जाने इस सूची में कौन - कौन है शामिल

पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्रिटीज तक कोरोना पहुंच गया। आइए देखते हैं इस सूची में किस चर्चित चेहरे का नाम शामिल है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 1 Jan 2022 12:33 PM GMT
Covid Positive Actors List : अब तक बॉलीवुड के किन कलाकारों ने कोविड संक्रमण का सामना किया, जाने इस सूची में कौन - कौन है शामिल
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Covid Positive Actors List: हाल ही में यह खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि वह कोरोना संक्रमित हैं। मृणाल ठाकुर पिछले कुछ दिनों से शाहिद कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्हें काफी जगहों पर प्रोमोशन करने के लिए जाना पड़ा। अच्छी खबर यह है कि मृणाल में कोविड के काफी हल्के लक्षण हैं। लेकिन फिर भी वो अपना काफी ख्याल रखती हैं। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्रिटीज तक महामारी कोरोना पहुंच गया है। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में।

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर उन शुरुआती सितारों में से एक हैं, जिन्होंने दूसरी लहर में इस घातक बीमारी का अनुबंध किया था। इसका खुलासा उनकी मां और दिग्गज स्टार नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किया था। रणबीर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। इसके बार में पता चलने पर उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And katrina Kaif)

अभिनेता विक्की कौशल ने अप्रैल 2021 में सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि उन्हें भी यह बीमारी हो गई है। इसी के साथ उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जांच कराने की अपील की। अभिनेता के कोविड संक्रमित होने के एक दिन बाद उनकी पत्नी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भी कोरोना वायरस हो गया। कपल ने इस बिमारी का पता चलते ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया और अपने सेहत का खूब ख्याल रखा।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बॉलीवुड में अपने हॉट अंदाज के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले मई में कोरोना से संक्रमित हुई थीं। अभिनेत्री को अक्सर विदेश दौरा करते देखा जा सकता है। वो अपने लाइफ को खूब एन्जॉव्य करती हैं। उस वक्त अभिनेत्री का लगभग पूरा परिवार कोविड से संक्रमित था। इसके बाद उन्होंने यह जानकारी दी और सभी से सावधान रहने की अपील की।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी सेहत को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वो अपनी डायट को लेकर काफी सक्रिय रहते हैं। लेकिन खिलाड़ी कुमार भी इस महामारी के चपेट में आने से नहीं बच सके। अक्षय कुमार ने पिछले साल सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अगले दिन एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story