×

हो गया कंफर्म! Murnal Thakur को डेट कर रहे हैं Siddhant Chaturvedi

Mrunal Thakur Boyfriend: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 May 2024 9:02 AM GMT
Mrunal Thakur Siddhant Chaturvedi
X

Mrunal Thakur Siddhant Chaturvedi (Image Credit: Social Media)

Mrunal Thakur is Dating Siddhant Chaturvedi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन सेलेब्स अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कुछ समय से जहां एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं, तो वहीं अब मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि मृणाल ठाकुर और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

क्या मृणाल ठाकुर को डेट कर रहे हैं सिद्धांत? (Mrunal Thakur Siddhant Chaturvedi Relationship)

दरअसल, मृणाल ठाकुर और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मृणाल ठाकुर और सिद्धांत चतुर्वेदी को मुंबई में देर रात साथ में देखा जा सकता है। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले वॉक करते भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के रिश्ते में होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मृणाल ठाकुर को सिद्धांत चतुर्वेदी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। इंटरनेट पर वीडियो ने वायरल होने के बाद तहलका मचा दिया है। फैंस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, रिलेशनशिप में होने की खबरों पर मृणाल ठाकुर और सिद्धांत चतुर्वेदी की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

नव्या नवेली नंदा संग भी जुड़ा था सिद्धांत का नाम (Siddhant Chaturvedi Girlfriend)

बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम पहले अमिताभ बच्चन की नाती नव्या नवेली नंदा के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। खबरों की मानें, तो सिद्धांत और नव्या कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, दोनों ने साथ में कई बार वेकेशन भी एंजॉय किया है। लेकिन कुछ समय पहले सिद्धांत ने अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन किया था। एक्टर ने कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और वह सिंगल हैं।


म्यूजिकल ड्रामा में साथ नजर आएंगे मृणाल-सिद्धांत (Mrunal Thakur Siddhant Chaturvedi Upcoming Movie)

वर्कफ्रंट की बात करें, तो मृणाल ठाकुर और सिद्धांत चतुर्वेदी को जल्द ही संजय लीला भंसाली की म्यूजिकल ड्रामा में एक साथ देखा जाएगा। यह फिल्म संजय लीला भंसाली के बैनर तले बनाई जाएगी। फिल्म का निर्देशन रवि उद्यावर करेंगे। रवि इससे पहले दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की 'मॉम' को डायरेक्ट कर चुके हैं। इसके अलावा, वो जल्द ही हुमा कुरैशी के साथ फिल्म 'पूजा मेरी जान' में भी दिखाई देंगी।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story