×

Mrunal Thakur Wedding: तेलुगु एक्टर पर आया एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का दिल, शादी के बाद शिफ्ट होगी हैदराबाद

Mrunal Thakur Wedding: टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड पर्दे तक का सफर तय कर चुकीं अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Nov 2023 10:22 AM GMT
Mrunal Thakur Wedding
X

Mrunal Thakur Wedding (Photo- Social Media)

Mrunal Thakur Wedding: टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड पर्दे तक का सफर तय कर चुकीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रहीं हैं। मृणाल ठाकुर बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी दमदार पहचान चुकीं हैं। जी हां!! इन दिनों वह अपनी साउथ फिल्म "हाइ पापा" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं और अब इसी बीच अभिनेत्री की शादी की खबरों ने तुल पकड़ लिया है। मनोरंजन जगत की गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि मृणाल ठाकुर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं।

इस साउथ एक्टर पर आया मृणाल ठाकुर का दिल

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर वैसे तो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही चर्चा में रहती हैं, ऐसा पहली बार हुआ है जब वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में आ चुकीं हैं। दरअसल मृणाल ठाकुर की शादी की खबरों ने तुल पकड़ा हुआ है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल ठाकुर बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। वह एक जाने माने साउथ अभिनेता को दिल दे बैठी हैं। हालांकि वह साउथ एक्टर कौन है, इसका खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन इतनी बात तो कन्फर्म है कि मृणाल ठाकुर ने अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया है, जो कि एक साउथ एक्टर है।


इस वजह से मृणाल ठाकुर की शादी की हो रहीं चर्चाएं

मृणाल ठाकुर की शादी की खबरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, फैंस खुशी से झूम उठे हैं। जैसा कि अबतक मृणाल ने अपनी शादी की बात कन्फर्म नहीं की है, लेकिन फैंस अभी से ही एक्ट्रेस को बधाई देने में जुट चुके हैं। अब आप सोच रहें होंगे कि फिल्म इंडस्ट्री में अचानक से मृणाल ठाकुर की शादी की बात कहा से शुरू हुई तो दरअसल एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान साउथ एक्टर अरविंद कल्लू ने मृणाल की शादी को लेकर हिंट दिया। उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मृणाल ठाकुर को "सीता रामम" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड देते हुए उनकी शादी जल्द होने का आशीर्वाद दिया। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि मृणाल जल्द हैदराबाद शिफ्ट हो जाएं। अल्लू अरविंद के इस बयान के बाद से ही चर्चा तेज हो गई है कि मृणाल ठाकुर जल्द ही शादी करने वाली हैं।


इस शख्स को डेट कर चुकीं हैं मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर साउथ एक्टर को डेट कर रहीं हैं और लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द शादी कर सकती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साउथ एक्टर से पहले मृणाल ठाकुर टेलीविजन के एक जाने माने राइटर शरद चंद्र त्रिपाठी को डेट कर चुकीं हैं। दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में थे, यही नहीं डांस रियलिटी शो "नच बलिए" का भी हिस्सा बने थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मृणाल ठाकुर वर्कफ्रंट

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की पाइपलाइन में इस वक्त कई फिल्में हैं। 3 नवंबर को उनकी फिल्म "आंख मिचौली" बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इसके अलावा वह अपनी फिल्म "हाई पापा" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, जो दिसंबर महीने में रिलीज होने न रही है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story