MS Dhoni बनाना चाहते हैं तमिल फीचर फिल्म, पत्नी साक्षी के साथ लॉन्च करेंगे अपनी प्रोडक्शन हाउस

MS Dhoni: लीजेंड्री भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने और अपनी पहली फिल्म को बैंकरोल करने के लिए तैयार हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Oct 2022 1:39 PM GMT
MS Dhoni बनाना चाहते हैं तमिल फीचर फिल्म, पत्नी साक्षी के साथ लॉन्च करेंगे अपनी प्रोडक्शन हाउस
X

Launch his own production hosue (image: social media)

MS Dhoni: आपको बता दें कि दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का अनाउंसमेंट करने के बाद, महान भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिल्मों के साथ अपने जीवन की दूसरी पारी के लिए कमर कस रहे हैं। बता दें कि एम एस धोनी दिवाली के अवसर पर अपना प्रोडक्शन हाउस, धोनी एंटरटेनमेंट लॉन्च करते हुए निर्माता बन गए हैं। वह तमिल इंडस्ट्री में प्रवेश करने और अपनी पहली फिल्म को बैंकरोल करने के लिए तैयार हैं।

इसके साथ ही फिल्म को फैमिली एंटरटेनर बताया जा रहा है। उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी द्वारा डिटरमाइन, जो धोनी एंटरटेनमेंट के मैनेजमेंट निदेशक भी हैं। अभी तक टाइटल वाली फिल्म रमेश थमिलमनी द्वारा निर्देशित नहीं की जाएगी। रमेश थमिलमनी उनके फेमस नॉवेल अथर्व- द ओरिजिन के लिए जाना जाता है। फिल्म के टाइटल, मुख्य अभिनेताओं, कलाकारों और इनिशिएटर ग्रुप की अनाउंसमेंट की जानी बाकी है।




बता दें कि एक बयान में, धोनी एंटरटेनमेंट ने कहा कि क्रिकेटर ने तमिलनाडु के लोगों के साथ एक असाधारण बंधन शेयर किया और वह तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करके इस एक्ससेसिव स्पेशल रिलेशन को और भी मजबूत करना चाहते थे।


धोनी ने अब तक डिफरेंट एंटरप्राइजेज - कृषि, मुर्गी पालन, शराब की भठ्ठी, कपड़े और जिम में कदम रखा है। इसके बाद उनकी अगली पारी अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ निर्माता बनने की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी थलपति विजय के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट्स में सहयोग करने की भी योजना बना रहे हैं। बहुत लंबे समय से यह रिपोर्टें आ रही हैं लेकिन इसका इंतजार अभी और बाकी है। धोनी के तमिलनाडु में बड़े पैमाने पर फैंस हैं। जहां आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को उनके तमिल फैंस प्यार से थाला बुलाते हैं।

वहीं अनवर्स के लिए, एमएस धोनी की पत्नी साक्षी के नाम पर एक प्रोडक्शन हाउस भी है। उन्होंने एक पॉपुलर डॉक्यूमेंट्री 'रोअर ऑफ द लायन' भी बनाई है, जो चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खेले गए आईपीएल मैचों पर आधारित थी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story