×

आईपीएल के फाइनल में सामने आएगी चाचा-भतीजे की 'मुबारकां'

Rishi
Published on: 17 May 2017 2:22 PM GMT
आईपीएल के फाइनल में सामने आएगी चाचा-भतीजे की मुबारकां
X

मुंबई : झक्कास स्टार अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारकां' का पहला पोस्टर 21 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल के दौरान 'एक्स्ट्रा इनिंग्स टी-20' में जारी किया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने अपने बयान में कहा, "मेरे लिए फिल्म की पहली झलक बहुत अहमियत रखती है क्योंकि यह फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए लोगों की उत्सुकता को बढ़ाती है।"

ये भी देखें: धौनी की सलाह का इस्तेमाल कैसे करेंगे कोहली, ये तो वही जाने….लेकिन करना तो चाहिए

निर्देशक के मुताबिक, "क्रिकेट और फिल्मों को देश के लोग पसंद करते हैं। ऐसे में दुनियाभर के दर्शकों को 'मुबारकां' की पहली झलक दिखाने के लिए आईपीएल के फिनाले से बेहतर दिन और क्या हो सकता है।"

अनिल कपूर ने कहा कि उन लोगों के लिए यह बहुत खास क्षण है। अनिल के मुताबिक, "हम दुनिया के साथ फिल्म का पहला लुक साझा करने को लेकर बेहद खुश हैं। हम अपने दुनियाभर के दर्शकों को यह दिखाने के लिए बेसब्र हैं कि हम 21 मई को उन्हें क्या दिखाने जा रहे हैं? "

अर्जुन भी आईपीएल को एक बड़ा मंच मानते हैं। अर्जुन ने कहा कि फिनाले जैसे बड़े दिन बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचने का यह अच्छा तरीका है। वहां फिल्म के बारे में बात की जाएगी और फिल्म से जुड़ी कुछ खास चीज रिलीज की जाएगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story