×

बर्थडे से पहले एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, हुईं बुरी तरह जख्मी, जीता है कई रियलिटी शो

 टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गई है। एक्सीडेंट के  तुरंत बाद  ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन की बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 6 Aug 2020 2:54 AM GMT
बर्थडे से पहले एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, हुईं बुरी तरह जख्मी, जीता है कई रियलिटी शो
X
आंचल खुराना एक्सीडेंट

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना का एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गई है। एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें 15 दिन की बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

यह पढ़ें...फरार हुईं रिया चक्रवर्ती: तेजी से हो रही तलाश, पटना पुलिस ने कहा कैसे करें पूछताछ

एक्ट्रेस के साथ ये हादसा मंगलवार शाम को उसक वक्त हुआ जब एक कार से वो टकरा गई। हुआ यूं कि एक शख्स अपनी कार रिवर्स कर रहा था। उसने आंचल को पीछे खड़ा नहीं देखा और उसकी कार ने आंचल खुराना को टक्कर मार दी। इस हादसे में आंचल का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया और पैर की कुछ मांसपेशियां भी फट गई हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है।

यह पढ़ें...सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल मिरांडा से ईडी ने की पूछताछ

बता दें आज यानि 6 अगस्त को आंचल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं और इस बार वो बर्थडे से पहले ही बुरी तरह चोटिल हो गईं। आंचल ने दिल्ली में अपने पेरेंट्स के साथ ये बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। हालांकि, एक्सीडेंट के बाद अब उन्हें ये प्लान कैंसिल करना पड़ा है। लेकिन जख्मी पैर मे ही एक्ट्रेस ने बर्थडे केक काटा और सेलिब्रेट किया

यह पढ़ें...इन महिलाओं की वजह से बने श्री राम मर्यादापुरुषोत्तम, एक ने भेजा था उनको वनवास

आंचल खुराना, दायें 1

आंचल रोडीज सीजन 8 की विनर रह चुकी है। आखिरी बार टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था, जिसमें बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा ने एक्ट्रेस को शादी करने के लिए चुना था। इसके अलावा सपने सुहाने लड़कपन के, जिंदगी की महक और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story