×

Anant Ambani के इंगेजमेंट पार्टी में नजर आएं शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, देखिए तस्वीरें

Anant Ambani Engagement: बीते गुरुवार को एंटीलिया में अनंत अंबानी की सगाई पार्टी में एक्टर शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अरमान जैन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी प्रेजेंस को मार्कड किया।

Anushka Rati
Published on: 30 Dec 2022 4:09 AM GMT
Anant Ambani के इंगेजमेंट पार्टी में नजर आएं शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, देखिए तस्वीरें
X

Anant Ambani Engagement Ceremony (image: social media)

Anant Ambani Engagement Ceremony: शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर तक सभी गुरुवार को एंटीलिया में हो रहें इवेंट में शामिल हुए जहां अंबानी परिवार ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की बचपन की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सगाई का जश्न मनाया। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने जहां गुलाबी साड़ी में पहुंचीं तो रणवीर सिंह नीले और काले रंग के आउटफिट में नजर आए।

देखिए तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ओम्ब्रे पिंक साड़ी में स्टडेड ब्लाउज के साथ पहुंचीं और साथ ही उन्होंने अपने बालों को एक सॉफ्ट कर्ल लुक दिया। उनके दोस्त ओरहान अवतरमानी भी गुलाबी कुर्ता पायजामा में नजर आए और पूरे एक्साइटमेंट के साथ इंगेजमेंट सेरेमनी में पार्ट लेते हुए देखे गए।


रणवीर सिंह ब्लैक टी और ब्लैक पैंट के साथ ब्लू वेलवेट ब्लेज़र और ब्लैक बैरेट में स्टाइल में पहुंचे। उन्होंने गले में चेन भी पहनी थी और ब्राउन शूज से लुक को पूरा किया था। वेटरन एक्टर अरमान जैन भी अपनी पत्नी अनीसा मल्होत्रा के साथ नजर आए। जहां उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सागरिका घोष भी पति और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के साथ पार्टी में शामिल हुईं। वह बेज और सफेद शरारा सूट में थीं जबकि जहीर कुर्ता पायजामा में थे।


शाहरुख भी अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ इस इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचे। हालाँकि, उन्होंने एक पर्सनल एंट्रीगेट बनाकर मीडिया को चकमा दिया। पूजा को इवेंट वैन्यू में एंट्री करने के लिए कार से बाहर निकलते देखा गया था लेकिन वह शाहरुख के साथ पर्सनल एंट्री करने के लिए वापस कार में चली गईं। पार्टी में सलमान भी थे। पिछले महीने अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी इस पार्टी में नजर आएं।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का गुरुवार को राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में पारंपरिक रोका रोका सेरेमनी था। एंटीलिया पहुंचने पर कपल का जोरदार स्वागत हुआ। अंबानी रेसिडेंस पर ढोल की थाप, नगाड़े और वर्ली सी-लिंक पर आतिशबाजी के साथ पुष्पांजलि भी हुई। वहीं अपने इस स्पेशल दिन पर अनंत को बैंगनी रंग के कुर्ता पायजामा और जैकेट में देखा गया तो उनकी लव ऑफ लाइफ राधिका मर्चेंट को पेस्टल गुलाबी ड्रेस में नजर आईं थीं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story