Anant Ambani Engagement: मुकेश अंबानी के बेटे की सबसे महँगी इंगेजमेंट, देखिए पार्टी वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट

Anant Ambani Engagement Party: रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई की रस्म राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में की गई।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Dec 2022 5:07 AM GMT
Anant Ambani Gets Engaged
X

Anant Ambani Gets Engaged (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Anant Ambani Gets Engaged: रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई की रस्म राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में की गई। दोनों की सगाई देश की सबसे महंगी पार्टीज में शामिल हो गयी है साथ ही साथ इस पार्टी में कौन कौन शामिल हुआ और वेन्यू को कितना लैविश तरीके से सजाया गया था इसके बारे में आइये जानते है एक एक बारीकियों को।

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सबसे महँगी इंगेजमेंट

रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने आज राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली। इस कपल का राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में पारंपरिक रोका समारोह हुआ। राधिका मर्चेंट एक दवा निर्माण कंपनी के सीईओ इंडस्ट्रलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं।

Anant Ambani Gets Engaged (Image Credit-Social Media)

इसके साथ ही निदेशक-कॉर्पोरेट मामले, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, परिमल नाथवानी ने इस कपल को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

Anant Ambani Gets Engaged (Image Credit-Social Media)

रोका समारोह राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ।

कौन कौन से गेस्ट हुए शामिल

मुकेश अंबानी ने मुंबई में अपने घर एंटीलिया में एक मेगा इंगेजमेंट पार्टी रखी। जिसमे शाहरुख खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और अयान मुखर्जी ने शिरकत की।

Anant Ambani Gets Engaged (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि जून में, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम समारोह को होस्ट किया था। अरंगेत्रम शास्त्रीय नृत्य में एक डांसर का औपचारिक प्रशिक्षण पूरा करता है। आपको बता दें कि अनंत और राधिका कुछ सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और आज के समारोह से आने वाले कुछ महीनों में उनकी शादी की रस्मों की यात्रा शुरू हो गई है। दोनों परिवारों ने राधिका और अनंत के लिए सभी से अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने का आग्रह किया है।

बाबते चलें कि अनंत ने यूएसए में ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद से जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में सदस्य के रूप में विभिन्न क्षमताओं में रिलायंस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वो फिलहाल आरआईएल के एनर्जी बिज़नेस का नेतृत्व कर रहे हैं। राधिका न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story