Mukesh Ambani Video: मुकेश अंबानी ने बहू राधिका मर्चेंट के साथ कर दी ऐसी हरकत हो गए ट्रोल, देखें

Mukesh Ambani Viral Video: मुकेश अंबानी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर नेटिजन्स का शिकार हो गए हैं, बहू राधिका मर्चेंट को लेकर एक बार फिर हुए ट्रोल

Shikha Tiwari
Published on: 8 Oct 2024 1:34 PM GMT
Mukesh Ambani Viral Video
X

Mukesh Ambani Radhika Merchant Video Viral 

Mukesh Ambani Video: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनका परिवार (Ambani Family) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। जिसके पीछे की वजह है इनके परिवार का हर एक फंक्शन में एक्टिव रहना तो वहीं मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है। जिसके बाद से अक्सर मुकेश अंबानी अपनी छोटी बहु और बेटे के साथ नजर आते हैं। तो वहीं कुछ समय पहले मुकेश अंबानी सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी में अपनी छोटी बहू को भीड़ में पीछे खीचने की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल भी हुए थे। जिसका वीडियो काफी सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को देखने को मिल जाएगा। तो वहीं इन सबके बीच मुकेश अंबानी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Mukesh Ambani Viral Video) हो रहा है। जिसकी वजह से मुकेश अंबानी ट्रोल हो रहे हैं।

मुकेश अंबानी बहू राधिका मर्चेट को लेकर एक बार फिर हुए ट्रोल (Mukesh Ambani Trolled Video Viral)-

मुकेश अंबानी और उनका परिवार किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं की वजह बना रहता है। जहाँ लोग मुकेश अंबानी और उनके परिवार की सादगी की तारीफ करते हैं। तो नेटिजन्स द्वारा किसी ना किसी वहज से सोशल मीडिया पर इनका परिवार ट्रोल भी होता रहता है। जुलाई के महीने में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ संपन्न हुई है। उनकी शादी का जश्न किसी त्यौहार की तरह मनाया गया है।

तो वहीं शादी के बाद अंबानी परिवार ने गणेश उत्सव बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। तो वहीं सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी और उनके परिवार की कई सारी वीडियो शादी के समय की सामने आई थी। उन्हीं में से इस समय सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें मुकेश अंबानी के साथ ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट नजर आ रहे हैं। तो वहीं मुकेश अंबानी वीडियो के शुरूआत में राधिका मर्चेंट के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आते हैं। लेकिन अचानक से जैसे ही उनकी बेटी ईशा अंबानी आती हैं वो राधिका के बगल में ईशा अंबानी को खड़ा कर देते हैं। मुकेश अंबानी की ये वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स उन्हें सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट के कंधे पर हाथ रखने की वजह से काफी ट्रोल कर रहे हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story