×

SAD NEWS: नहीं रहे 'रामायण' के विभीषण मुकेश, ट्रेन के नीचे मिली कटी बॉडी

By
Published on: 17 Nov 2016 6:39 AM GMT
SAD NEWS: नहीं रहे रामायण के विभीषण मुकेश, ट्रेन के नीचे मिली कटी बॉडी
X

mukesh-rawal

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले सीरियल 'रामायण' के बारे में कौन नहीं जानता? इसकी पॉपुलरिटी हर घर-घर में थी। वहीं इसके कैरेक्टर्स तो आज भी याद किए जाते हैं कहा जाता है कि इस 'रामायण' में रामानंद सागर ने हर कैरेक्टर को चुन-चुन कर रखा था। जिस इंसान ने जो कैरेक्टर निभाया, वह यादगार बन गया। वहीं इस सीरियल के 'विभीषण' को कौन नहीं जानता है?

अपनी अच्छाई के चलते भगवान राम की मदद करने वाले विभीषण यानी कि मुकेश रावल हमेशा याद किए जाएंगे। लेकिन अब मुकेश रावल सच में केवल याद बनकर रह गए हैं। रामानंद सागर के टीवी सीरियल 'रामायण' में विभीषण का किरदार निभाने वाले मुकेश रावल की मौत की खबर से हर कोई शॉक है। ख़बरों के अनुसार मुकेश रावल की लाश मंगलवार सुबह मुंबई के कांदिवली स्टेशन के पास पटरी पर मिली।

लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मुकेश रावल की डेथ ट्रेन हादसे में हुई है या फिर उनका मर्डर किया गया। इस बारे में रेलवे पुलिस आयुक्त निकेत कौशिक का कहना है कि शुरुआत में हमे कुछ ऐसा नहीं मिला, जिससे उनकी पहचान की जा सकती। रेलवे ने कई पुलिस थानों में उनकी तस्वीर जारी की थी। निकेत कौशिक का कहना है कि मुकेश रावल की तलाश में उनका दामाद कांदीवली रेलवे स्टेशन पर आया। जहां अधिकारियों ने उन्हें एक हॉस्पिटल भेजा। जहां उन्होंने डेड बॉडी की पहचान की मुकेश रावल के एक रिलेटिव का कहना है कि यह पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि मुकेश रावल ने 'रामायण’ के अलावा रावल ने गुजराती फिल्मों और टीवी सीरियल में भी एक्टिंग की थी। टज्ञजकल वजह वर्तमान में वह गुजराती टीवी सीरियल ‘नस नस में खुन्नस’ में काम कर रहे थे। ऐसे में इस बड़े एक्टर का अचानक चले जाना वाकई दुखद है।

Next Story