×

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, मुंबई की अदालत ने जारी किया वांरट, जानें पूरा मामला

जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियां की थीं।

Aditya Mishra
Published on: 1 March 2021 9:12 AM GMT
कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, मुंबई की अदालत ने जारी किया वांरट, जानें पूरा मामला
X
पुलिस ने अदालत को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि कंगना के खिलाफ शिकायतकर्ता (अख्तर) द्वारा लगाये गये कथित आरोपों की और जांच की जा रही है।

मुंबईः बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें फिर से बढ़ गई है। लेखक और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना के पेश ना होने के बाद मुम्बई की एक अदालत ने वारंट जारी किया गया है।

ये वांरट एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश ना होने के बाद जारी किया गया है।

वहीं कंगना ने एक ट्वीट किया है, जिससे ये बात जाहिर होती है है कि उन्हें कोर्ट का वॉरंट मिल गया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी।'

bombay-high-court कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, मुम्बई की अदालत ने जारी किया वांरट, जानें पूरा मामला(फोटो:सोशल मीडिया)

Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीर, हो रही वायरल

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियां की थीं।

गीतकार ने दावा किया था कि रनौत द्वारा की गई ‘‘आधारहीन टिप्पणियों’’ से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। बाद में ये मामला कोर्ट में जा पहुंचा।

अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई की एक अदालत ने गीतकार जावेद अख्तर की शिकायत पर समन जारी किया था। मुंबई पुलिस ने कोर्ट के सामने कहा था कि जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बाद कथित मानहानि का मुकदमा बनता है और इसमें और जांच की आवश्यकता है।

JAVED AKHTAR

गोवा एयरपोर्ट पर सपना चौधरी, पति संग हुईं स्पॉट, वायरल हो रही तस्वीर

दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को कोर्ट ने दिया था जांच का आदेश

अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को निर्देश दिया था कि वह पिछले साल नवंबर में अदालत के सामने रनौत के खिलाफ अख्तर द्वारा दायर मानहानि की शिकायत की जांच करे।

पुलिस ने अदालत को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि कंगना के खिलाफ शिकायतकर्ता (अख्तर) द्वारा लगाये गये कथित आरोपों की और जांच की जा रही है।

अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि एक मार्च तय की। अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को अदालत को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने रनौत को समन जारी किये थे, जिसमें उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के वास्ते पुलिस के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया था। लेकिन अभिनेत्री की तरफ से इस संबंध में अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है।

कई गंभीर बीमारियों को मात दे चुके हैं अमिताभ बच्चन, जानिए कब-कब हुए बीमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story