×

Mumbai Cruise Drug Case: आया नया दिलचस्प मोड़, नवाब मलिक ने फैशन टीवी इंडिया के प्रमुख पर लगाए ड्रग पार्टी आयोजित करने के आरोप

Mumbai Cruise Drug Case: नवाब मलिक के मुताबिक काशिफ खान खुद ड्रग पार्टियां आयोजित करवाता है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 29 Oct 2021 9:28 AM GMT
Nawab Malik - Kashif Khan
X

नवाब मलिक- काशिफ खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Mumbai Cruise Drug Case: मुम्बई क्रूज ड्रग में आए दिन कुछ न कुछ नया दिलचस्प मोड़ सामने आ रहा है। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) एक बार फिर शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए नवाब मलिक केस से सम्बंधित नए खुलासे करते नज़र आए। मलिक ने फैशन टीवी इंडिया के प्रमुख काशिफ खान को आरोपों (Fashion TV India head Kashif Khan par aarop) के घेरे में लिया है। नवाब मलिक का इस मामले पर कहना है कि मुम्बई में आयोजित हुई क्रूज पार्टी में मौजूद दाढ़ी वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि फैशन टीवी इंडिया का प्रमुख काशिफ खान था। इस मामले में एनसीबी को सवालों के घेरे में लेते हुए नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी के छापेमारी (NCB ki chapemari) के दौरान भी काशिफ खान क्रूज पर मौजूद था फिर उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? उसे क्यों जाने दिया गया? एनसीबी को इन सवालों का जवाब देना होगा। नवाब मलिक के मुताबिक काशिफ खान खुद ड्रग पार्टियां आयोजित करवाता है। इसके अलावा उसकी सेक्स रैकेट (sex rackets ) और पोर्नोग्राफी (pornography) में भी संलिप्तता है।

नवाब मलिक ने काशिफ खान को छापेमारी के दौरान ना पकड़ने की वजह समीर वानखड़े के साथ उसके बेहतर सम्बंध (Kashif Khan Sameer Wankhede ke behtar sambandh) बताया है । नवाब मलिक ने यह भी गुहार लगाई कि इस बात की बेशक जांच की जानी चाहिए कि काशिफ खान को क्यों जाने दिया गया।

काशिफ खान के बारे में मीडिया को विस्तृत जानकारी देते हुए मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि-"उस रात क्रूज पार्टी में दाढ़ी वाला अंतर्राष्ट्रीय ड्रग स्मगलर काशिफ खान भी मौजूद था (kashif khan Cruise party me maujood) । काशिफ खान एक समय तिहाड़ जेल में बंद था। उस रात पार्टी में होने के बावजूद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया क्योंकि उसके समीर वानखड़े के साथ बेहतर संबंध हैं। समीर वानखड़े ने काशिफ से सम्बंधित सीसीटीवी वीडियो उपलब्ध नहीं कराए हैं, काशिफ खान को इरादतन बचाया जा रहा है। यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस मामले में स्पष्टता से जांच कर हक़ीक़त सामने नहीं लाता है तो मैं यही समझूंगा की पूरा का पूरा विभाग की भ्रष्ट है।"

समीर वानखड़े को मामले में घसीटने की बात को नवाब मलिक ने नकारा

समीर वानखड़े के परिवार का नाम बार-बार घसीटने की बात और परिवार को बदनाम करने की बात पर नवाब मलिक ने साफ तौर पर कहा कि उन्होनें कभी भी बेवजह समीर के परिवार का नाम नहीं लिया है। उन्होनें सिर्फ समीर वानखड़े के असली जन्म प्रमाणपत्र लोगों के सामने रखे थे। इसके अलावा अन्य कोई भी बात सच नहीं है। मेरी समीर के परिवार के साथ व्यक्तिगत रूप से कोई दुश्मनी नहीं है। मैं सिर्फ उन लोगों के हक़ के लिए आवाज़ उठा रहा हूँ, जो बेवजह समीर वानखड़े की वजह से जेल की हवा खा रहे हैं।

मुद्दे पर आगे बोलते हुए नवाब मलिक ने कहा कि सही गलत का फैसला आप लोग इससे भी कर सकते हैं कि अब तक जो व्यक्ति पुलिस से सुरक्षा मांग रहा था वह अब स्वयं पुलिस से डर रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story