×

Mumbai Cruise Drug Case: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने जारी किया समन, जल्द होगी पूछताछ

Shahrukh Khan Driver: शाहरुख खान के ड्राइवर (Shahrukh Khan Driver) को समन जारी किया गया। बहुत जल्द उसे पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया जाएगा।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 9 Oct 2021 12:07 PM GMT (Updated on: 9 Oct 2021 12:08 PM GMT)
Aryan Khan Shahrukh Khan
X

आर्यन खान शाहरुख खान (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Mumbai Cruise Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) बुरी तरह से फंसते जा रहे हैं। आर्यन खान अभी जेल में हैं। लेकिन शाहरुख खान के ड्राइवर (Shahrukh Khan Driver) को समन जारी किया गया। बहुत जल्द उसे पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया जाएगा। ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत याचिका को कल यानी शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दी थी। इसके बाद उन्हें जेल में रातें गुजारनी पड़ी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच तेज कर दी हैं। हर रोज इस मामले में नए लोगों का नाम खुलकर सामने आ रहा है। बता दें कि एनसीबी की जांच शाहरुख खान के घर तक पहुंच गई है। सूत्रों की माने तो शाहरुख खान से एनसीबी पूछताछ कर सकती है। वहीं दूसरी ओर NCB की पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने स्वीकारा है कि उसने चरस का सेवन किया है।

साथ ही उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर क्रूज पार्टी में पहुंचा था। जब NCB ने 2 अक्टूबर को शिप पर छापा मारा था तब अधिकारियों ने अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) से पूछा था, क्या उनके पास कोई ड्रग्स है, तो उसने बताया था कि उसने अपने जूतों ने ड्रग्स को छिपाकर रखा हुआ है। उसने यह भी स्वीकारा की वह आर्यन खान के साथ चरम का सेवन करता है। इसके बाद आर्यन खान ने भी इस बात को कबूला और बताया की वह इस पार्टी में स्मोकिंग के लिए आए थे।

बॉलीवुड कर रहा आर्यन का सपोर्ट

बता दें आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड उनके सपोर्ट उतर आया है। जिसमें रितिक रोशन , रवीना टंडन, मीका सिंह, सलमान खान, अलवीरा खान, सीमा खान और महीप कपूर सामने आ कर आर्यन और उनके परिवार का फुल सपोर्ट करते दिखे। गौरतलब है कि 2 अक्टूबर दिन शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर छापेमारी की थी, जिसमें क्रूज पर सवार 10 हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी शामिल है। जहां एनसीबी ने आर्यन को मल्टीपल ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया।

Shweta

Shweta

Next Story