×

Mumbai Cruise Drug Case: आर्यन खान को कथित तौर पर ड्रग सप्लाई करने वाले शख्स को NCB ने किया गिरफ्तार, जानें कौन है यह शख्स ?

Mumbai Cruise Drug Case : 2 अक्टूबर को मुम्बई क्रूज़ ड्रग पार्टी मामले में लगातार नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कड़ा रूख अपनाते हुए नजर आ रहा है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 Oct 2021 10:47 AM GMT
Shreyas Nair Mumbai NCB
X

ड्रग मामले में आर्यन खान श्रेयस नायर (फोटो- सोशल मीडिया) 

Mumbai Cruise Drug Case : श्रेयस नायर नामक शख्स को मुम्बई एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।इन्हें मुम्बई क्रूज़ रेव पार्टी ड्रग मामले में संलिप्तता और आर्यन खान तथा अरबाज मर्चेंट को कथित तौर पर ड्रग सप्लाई करने के चलते गिरफ्तार किया गया है।

2 अक्टूबर को मुम्बई क्रूज़ ड्रग पार्टी मामले में लगातार नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कड़ा रूख अपनाते हुए नजर आ रहा है। एनसीबी द्वारा इस मामले की लगातार जाँच की जा रही है । इससे जुड़े सभी तथ्यों को भी खंगाला जा रहा है। हाल ही में न्यायालय द्वारा आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की न्यायिक हिरासत को 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है ।

इनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाए जाने के कुछ समय बाद ही एनसीबी ने इस मामले से जुड़े श्रेयस नायर नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है । नायर पर आरोप है कि कि उसने क्रूज़ रेव पार्टी में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को ड्रग सप्लाई किया था।

फोटो- सोशल मीडिया

श्रेयस नायर नामक एक शख्स गिरफ्तार

ANI ने मामले की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया कि-"मुम्बई नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग केस मामले में गोरेगाँव से श्रेयस नायर नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इसके कथित तौर पर आर्यन खान से संबंध बताए जा रहे हैं।"

एनसीबी के जाँच के मुताबिक आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की फोन चैट में भी श्रेयस नायर का नाम सामने आया है । क्रूज़ पार्टी में भी श्रेयस के आने की संभावना थी । लेकिन किसी कारणवश वह नहीं आया।

हालांकि, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने कोई भी खुलासा नहीं किया है । ना ही अपने सप्लायर का नाम एनसीबी को बताया है।

फोन चैट में पेमेंट से खुलासा

एनसीबी की जाँच द्वारा आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की फोन चैट से आर्यन और अरबाज की अंतर्राष्ट्रीय ड्रग तस्करी में संलिप्तता को लेकर भी चीजें सामने आई हैं। एनसीबी की रिपोर्ट के अनुसार दोनों की फोन चैट में पेमेंट को लेकर जिस कोड भाषा का इस्तेमाल किया गया है, उससे कथित तौर पर अंतर्राष्ट्रीय ड्रग बाजार में संलिप्तता के तार जुड़ते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड में भी इस घटना को लेकर घमासान मचा हुआ है। बॉलीवुड जगत से लोगों की मिश्रित प्रक्रिया सामने आ रही है। कुछ लोग एनसीबी तो कुछ शाहरूख और आर्यन के पक्ष में बातें कर रहें हैं । वहीं कुछ लोगों ने एनीसीबी की जाँच प्रक्रिया पूरी होने तक कोई भी बयान देने से इंकार कर दिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story