×

Mumbai Cruise Drug Case: Aryan Khan ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अरबाज मर्चेंट के साथ किया चरस का सेवन

Mumbai Cruise Drug Case: NCB की पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ने स्वीकारा है कि उन्होंने चरस का सेवन किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Oct 2021 7:59 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2021 8:04 AM GMT)
Mumbai Cruise Drug Case: Aryan Khan ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अरबाज मर्चेंट के साथ किया चरस का सेवन
X

Mumbai Cruise Drug Case: मुंबई कोर्डेलिया क्रूज शिप (Cordelia Cruise Ship) से गिरफ्तार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) की जमानत याचिका भी ख़ारिज (Jamanat Yachika Kharij) कर दी गई है। जिसके बाद अब आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे (Aryan Khan lawyer Satish Manshinde) सेशन कोर्ट में जमानत के लिए अपील करने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ NCB की पूछताछ के दौरान आर्यन खान स्वीकारा है कि उन्होंने चरस का सेवन किया है। साथ ही उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर क्रूज पार्टी में पहुंचा था।

जब NCB ने 2 अक्टूबर को शिप पर छापा मारा था तब अधिकारीयों ने अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) से पूछा था क्या उनके पास कोई ड्रग्स है, तो उसने बताया था कि उसने अपने जूतों ने ड्रग्स को छिपाकर रखा हुआ है। उसने ये भी स्वीकारा की वह आर्यन खान के साथ चरम का सेवन करता है। जिसके बाद आर्यन खान ने भी इस बात को कबूला और बताया की वह इस पार्टी में स्मोकिंग के लिए आए थे।

आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

बड़े बड़े स्टार्स कर रहे आर्यन को सपोर्ट

बता दें, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से कई बॉलीवुड स्टार्स उनके सपोर्ट में नज़र आ रहे हैं । जिसमें रितिक रोशन , रवीना टंडन, मीका सिंह, सलमान खान, अलवीरा खान, सीमा खान और महीप कपूर सामने आ कर आर्यन और उनके परिवार का फुल सपोर्ट करते दिखे।

करण जौहर (फोटो : सोशल मीडिया )

करण जौहर मन्नत के बाहर दिखे

जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन इस वक़्त जेल में हैं। जिसके बाद शाहरुख़ खान के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर भी आज मन्नत पहुंचे। उन्हें मन्नत के बाहर देखा गया। वह इस दौरान मशहूर वकील रुस्तम एन मुल्ला भी उनके साथ दिखे, जो कि महाराष्ट्र और गोवा बार काउंसिल के सदस्य हैं। खबरों की मानें तो रुस्तम एन मुल्ला वहां क़ानूनी सलाह देने पहुंचे हैं।

शाहरुख़ खान और करण जौहर काफी सालों से अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्में की हैं। इस मुश्किल घड़ी में करण अपने दोस्त का साथ देने उनके घर पहुंचे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story