×

Mumbai Drug Party Case: अब शाहरुख खान के घर मन्नत में होगा सर्च ऑपरेशन, NCB का एक्शन जारी

Mumbai Drug Party Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्ट में गिरफ्तार सभी आरोपियों के घर पर NCB सर्च ऑपरेशन कर रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एनसीबी बहुत जल्द शाहरुख खान के घर मन्नत पर भी सर्च ऑपरेशन करेगी।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 4 Oct 2021 10:13 AM GMT
Shahrukh Khan  home Mannat
X

शाहरुख खान घर मन्नत (फोटो सोशल मीडिया)

Mumbai Drug Party Case: बीते शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल व्यूरो (NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज की छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान 10 हाई प्रोफाइल लोग गिरफ्तार किए गए। जिसमें से एक बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) हैं। सूत्रों की माने तो एनसीबी ने आर्यन खान को रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते हुए पकड़ा है। जिसे लेकर आर्यन खान से NCB पूछताछ कर रही हैं।

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्ट (Aryan Khan Drugs party) में गिरफ्तार सभी आरोपियों के घर पर NCB सर्च ऑपरेशन कर रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एनसीबी बहुत जल्द शाहरुख खान के घर मन्नत (Shahrukh Khan home Mannat) पर भी सर्च ऑपरेशन करेगी। वहीं दूसरी और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों एनसीबी की हिरासत में हैं। इस दौरान उन्हें एनसीबी के मेस का ही खाना खाना पड़ रहा है।

पापा शाहरुख से बात कर रो पड़े आर्यन


सूत्रों का कहना है कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर बात की है। जी दरअसल आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की अपने पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट बात करवाई। हालांकि इस दौरान आर्यन पूछताछ में लगातार रोता रहा है और रोते हुए वह कई खुलासे भी कर रहा है।

ये है पूरा मामला


दरअसल, बीते शनिवार यानी 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर छापेमारी की थी, जिसमें क्रूज पर सवार 10 हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि एनसीबी ने आर्यन को मल्टीपल ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

आर्यन का मेडिकल टेस्ट

आपको बता दें, कई घंटों की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आर्यन के साथ 2 और लोगों के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई हैं मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट। लेटेस्ट अपडेट ये है कि गिरफ्तारी के बाद NCB ने आर्यन का मेडिकल टेस्ट करवाया है।

Shweta

Shweta

Next Story