×

Aryan Khan Drugs Case: क्रूज रेव पार्टी केस में ट्विस्ट, गोसावी के बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा, जबरन कराए गए हस्ताक्षर

Aryan Khan Drugs Case: किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने एक बड़ा खुलासा किया है। उससे पंचनामा पेपर बता कर एक खाली पेपर पर जबरन दस्तखत कराया गया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Oct 2021 10:31 AM GMT
bodyguard Prabhakar
X

किरण गोसावी का बॉडीगार्ड (फोटो : सोशल मीडिया )

Aryan Khan Drugs Case : मुंबई क्रूज पार्टी ड्रग्स केस (mumbai cruise party case live) में आर्यन खान (Aryan Khan Update) की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ आर्यन खान की दो बार जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया गया (aryan khan jamnat yachika kharij) , तो वही दूसरी तरफ उनके व्हाट्सएप चैट (Aryan Khan whatsapp Chat) के ज़रिये NCB टीम सबूतों को इकट्ठा करने में जुटी है। लेकिन अब इस केस में एक और ट्विस्ट आ गया है।

वो तस्वीर तो सभी को याद ही होगी, जब आर्यन खान की एक तस्वीर किसी अनजान शख्स द्वारा गिरफ्तारी के बाद सेल्फी ली हुई थी । जिसके वजह से खूब बवाल हुआ था। उस शख्स की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई थी। इस फोटो के वायरल होने के बाद से वह फरार बताया जा रहा है। अब इसी किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने एक बड़ा खुलासा किया है।

किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर (Kiran Gosavi bodyguard Prabhakar) का कहना है कि उससे पंचनामा पेपर बता कर एक खाली पेपर पर जबरन दस्तखत कराया गया था। उसे इस गिरफ्तारी के बारे में भी कोई जानकारी नहीं थी। प्रभाकर द्वारा एक हलफनामा तैयार किया गया था, जिसमें उसने दावा किया कि वो इस क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे का गवाह है।

बॉडीगार्ड प्रभाकर ने किए कई दावे

प्रभाकर ने दावा किया है कि वो किरण गोसावी के बॉडीगार्ड का काम करता था। उसने यह भी दावा किया की क्रूज छापेमारी की रात वो गोसावी के ही साथ था। उसने गोसावी को किसी सैम नाम के शख्स से NCB ऑफिस के पास मिलते भी देखा था । प्रभाकर का कहना है कि अब उसे समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा बना हुआ है।

आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

आरोपियों के बैंक डिटेल खंगाल रही NCB

आपको बता दें, गिरफ्तारी के बाद से आर्यन खान की मुश्किलें और बढ़ती जा रही है। NCB टीम अब आर्यन खान समेत अन्य गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों के बैंक डिटेल खंगाल रही है ( NCB checking Aryan khan bank details) । सभी के बैंक ट्रांसेक्शन की जांच की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके ड्रग्स की खरीद में पैसों का लेन देन किया गया है या नहीं। आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट की जांच में अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday Aryan khan whatsapp chat) की कुछ ऐसी चैट सामने आई है, जिसमें नशे से सम्बंधित दोनों की बातचीत हुई थी। जिसे लेकर NCB टीम ने उनके घर छापेमारी की थी और समन भेज पूछताछ के लिए दो दिन लगातार ऑफिस भी बुलाया गया।

आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

चैट को गलत तरीके से पेश किया जा रहा

व्हाट्सएप चैट को लेकर आर्यन खान के वकील का कहना है कि उनके चैट को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। आर्यन के वकील उन्हें जल्द से जल्द जेल से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके लिए जमानत याचिका पर 26 अक्तूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story