×

Mumbai Cruise Rave Bust: शाहरुख खान ने बेटे को लेकर कही थी ड्रग्स और स्मोक करने की बात, सामने आया ये पुराना वीडियो

Shahrukh Khan Viral Video: ये वायरल हो रहा वीडियो सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewa का है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 3 Oct 2021 1:24 PM GMT (Updated on: 3 Oct 2021 1:27 PM GMT)
Mumbai Cruise Rave Bust: शाहरुख खान ने बेटे को लेकर कही थी ड्रग्स और स्मोक करने की बात, सामने आया ये पुराना वीडियो
X

Mumbai Cruise Rave Bust: कल शनिवार 2 अक्टूबर को मुंबई से समुद्र के रास्ते गोवा जा रही क्रूज पर हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (high profile rave party) चल रही थी उसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने शिप पर छापा मार दिया। इस पार्टी में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (shahrukh khan son Aryan khan) भी मौजूद थे जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस विवाद के बाद से ही सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से शाहरुख़ खान और गौरी खान का एक वीडियो वायरल (shahrukh khan gauri khan viral video) हो रहा है जिसमें वो अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं कि उनका बेटा ड्रग्स ले सकता है, लड़कियों के पीछे जा सकता है ।

दरअसल, ये वायरल हो रहा वीडियो सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewa का है। शाहरुख़ खान के इंटरव्यू के दौरान जब सिमी ग्रेवाल शाहरुख़ खान से पूछती हैं कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करने वाले हैं? मुझे यकीन है कि आप अपने बेटे को स्पॉइल कर देंगे (i am sure you gona spoil your son) जिसपर शाहरुख़ बोलते हैं मै चाहता हूं जब आर्यन 3 या 4 साल का जाए तो वह लड़कियों के पीछे भाग सकता है, वह जितना चाहे धूम्रपान कर सकता है, वह ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। उसे वह सब कुछ करना चाहिए जो वो चाहता है।

शरीफ बच्चा बना तो मै उसे घर से बाहर निकाल दूंगा

इस वीडियो में शाहरुख़ आगे यह कहते नज़र आए कि वो चाहते हैं उनका बेटा घर से बाहर जाए तो मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हों, मुझसे शिकायत करें। अगर वो शरीफ बच्चा बना तो मै उसे घर से बाहर निकाल दूंगा। भले शाहरुख़ ने ये बात उस दौरान मज़ाक में कही हो लेकिन अब इतने सालों बाद ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और वो अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। देखें शाहरुख़ खान का वायरल वीडियो ...

NCB ने आर्यन का मेडिकल टेस्ट करवाया

आपको बता दें, कई घंटों की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आर्यन के साथ 2 और लोगों के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई हैं मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट। लेटेस्ट अपडेट ये है कि गिरफ्तारी के बाद NCB ने आर्यन का मेडिकल टेस्ट करवाया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story