×

Mumbai Cruise Ride: ड्रग पार्टी में फंसे शाहरुख के बेटे Aryan khan, इस MMS वीडियो कांड में भी आया था नाम

Mumbai Cruise Ride: आर्यन खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। भले आर्यन ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम ना रखा हो लेकिन वो फिर भी किसी बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा पॉपुलर हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 3 Oct 2021 6:15 AM GMT
Shahrukh khan son Aryan khan
X

शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Mumbai Cruise Ride : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान (shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की टीम ने हिरासत में लिया है। एनसीबी (NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रही एक शिप पर छापा मारा, जहां ड्रग पार्टी (Drug Party) चल रही थी। अब ये खबर सब जगह वायरल हो चुकी है। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर फैशन और बिजनेस इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े बड़े लोगों के शामिल होने की खबर सामने आई है। वही एनसीबी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (shahrukh khan son Aryan khan) से इस मामले पर पूछताछ कर रही हैं।

बता दें, आर्यन खान पॉपुलर स्टार किड्स (popular star kid Aryan khan) में से एक हैं। भले आर्यन ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में कदम ना रखा हो लेकिन वो फिर भी किसी बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा पॉपुलर हैं। आर्यन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

आर्यन खान fake MMS विवाद

ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी विवाद में उनका नाम सामने आया हो। इससे पहले भी आर्यन fake MMS के चलते विवाद (Aryan khan vivad) में आ चुके हैं। अभी कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो वायरल हुआ था (Aryan khan Viral MMS video) , जिसमें एक लड़का और एक लड़की इंटीमेट होते देखे गए थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद से वीडियो में दिख रहे लड़के को लोग आर्यन खान बता रहे थे। हालांकि बाद में इस वीडियो के फेक होने की पुष्टि की गई थी।

शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापे के दौरान गिरफ्तार 2 महिलाएं

आपको बता दें, शनिवार 2 अक्टूबर को एनसीबी ने कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापा मारा। उस शिप पर मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान एनसीबी ने भारी मात्रा में कोकीन, एमडी , एमडीएमए और चरस बरामद किए। इस मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। बता दें, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया, वो इस शिप पर एक यात्री की तरह गए हुए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story