×

Mumbai Drug Bust Case: अनन्या पांडे से एनसीबी ने चार घंटे तक पूछताछ की, ड्रग्स मामले के कई बड़े राज खुलने का अनुमान

Mumbai Drug Bust Live Updates: आर्यन खान के फोन चैट में अनन्या पांडे का भी चैट मिला था जिसके बाद ही NCB ने समन भेजा था ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 22 Oct 2021 6:19 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2021 1:20 PM GMT)
Mumbai Drug Bust Case: अनन्या पांडे से एनसीबी ने चार घंटे तक पूछताछ की, ड्रग्स मामले के कई बड़े राज खुलने का अनुमान
X

Mumbai Drug Bust Updates: फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी ने चार घंटे तक पूछताछ की है। यह पूछताछ फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन से की गई वाट्सएप चैट को लेकर की गई है। गौरतलब है कि अनन्या से कल भी पूछताछ की गई थी। कल अनन्या से दो घंटे पूछताछ की गई थी। पूछताछ के बाद अनन्या एनसीबी के दफ्तर से निकल चुकी हैं। इस पूछताछ से ड्रग्स मामले के कई बड़े राज खुलने का अनुमान है। खास बात यह है कि अनन्या ने ड्रग्स का सेवन करने के आरोपों से इनकार कर दिया है।

बॉलीवुड का उभरता हुआ चेहरा अनन्या पांडे (Ananya Panday pahunchi NCB office) आज एक बार फिर ड्रग्स मामले (drugs Case) के चलते सुबह 11 बजे NCB के दफ्तर बुलाया गया था । शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) की ड्रग्स केस में अब अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है । जिसके लिए NCB ने उन्हें कल 21 अक्टूबर को समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया था । आर्यन खान के फोन चैट में अनन्या पांडे का भी चैट मिला था जिसके बाद ही NCB ने समन भेजा था । आज अनन्या पांडे को सुबह 11 बजे NCB ऑफिस पहुंचना था, लेकिन वो करीब 1:30 बजे घर से निकलीं और 2:20 बजे ऑफिस पहुंचीं।

खबरों की माने तो अभिनेत्री अनन्या पांडे और आर्यन खान ने चैट में नशे से सम्बंधित बातचीत की थीं, जिसके बाद से NCB टीम एक्शन में है । पहले दिन पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ NCB के ऑफिस पहुंची थीं। रूम में दाखिल होने से पहले वो काफी ज्यादा नर्वस थीं और अपने पिता को गले लग कर काफी ज्यादा रो रही थीं।

अनन्या पांडे से गुरुवार को NCB ने करीब दो घंटे पूछताछ की थी। उस दौरान वहा एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े भी मौजूद थे। अनन्या और आर्यन खान बचपन के दोस्त हैं। कल अनन्या पांडे अपने पिता और वकील के साथ NCB ऑफिस पहुंची थीं।

क्या अनन्या पांडे ने किया था गांजा अर्रेंग?

खबरों की माने तो आर्यन खान के साथ हुए चैट में अनन्या पांडे ने एक जगह गांजे को लेकर बात हुई थी। जहां आर्यन खान पूछते हैं कि कही से अरेंजमेंट हो सकता है जिसपर, जिसपर अनन्या ने जवाब में लिखा था कि वो अर्रेंग कर देंगी । अब NCB ने वही चैट जब अभिनेत्री को दिखाया तो उन्होंने जवाब दिया है कि वह बस मज़ाक कर रही थीं।

आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ी

बता दें, वही दूसरी तरफ आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। आर्यन खान की जमानत याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज करवाया गया। ऐसे में उन्हें फिलहार जेल में ही रहना होगा। कल 21 अक्टूबर की सुबह आर्यन खान के पिता शाहरुख़ खान बेटे से मिलने मुंबई ऑर्थर रोड जेल पहुंचे थे (Mumbai Arthur Road Jail pahunche Shahrukh Khan) जहां उन्होंने केवल 15 मिनट की मुलाकात की और फिर वहा से चले गए। शाहरुख़ खान और गौरी खान इस वक़्त अपने बेटे को लेकर काफी ज्यादा परेशान है। वह अपने बेटे को जेल से निकलने के लिए हर कोशिश करते दिख रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story