×

Mumbai Drug Bust: खत्म हुई पूछताछ, NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या पांडे, सुबह 11 बजे फिर तलब

NCB office me Ananya Panday: ड्रग्स केस में आज नया मोड़ तब आया जब एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर आज गुरुवार को NCB ने छापा मारा। जिसके बाद NCB ऑफिस में फिलहाल एक्ट्रेस से पूछताछ जारी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 Oct 2021 11:41 AM GMT (Updated on: 21 Oct 2021 1:20 PM GMT)
Mumbai Drug Bust: खत्म हुई पूछताछ, NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या पांडे, सुबह 11 बजे फिर तलब
X

Mumbai Drug Bust : क्रूज ड्रग पार्टी मामले (Cruise Drug Party Case) में पकड़े गए शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan khan)की 20 अक्टूबर को जमानत याचिका एक बार फिर खारिज कर दी गई (Aryan khan zamanat yachika kharij) । जिसके बाद अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। अब खबर सामने आ रही हैं कि आर्यन खान समेत आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई है।

वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स केस में आज नया मोड तब आया जब एक्ट्रेस अनन्या पांडे (ncb office me Ananya Panday) के घर आज गुरुवार को NCB ने छापा मारा। इसके बाद से ही सबकी नज़र अब अनन्या पांडे पर आ टिकी हैं। NCB ने अनन्या पांडे को आज पूछताछ के लिए बुलाया था जो अब खत्म हो चुकी है । आज पूरी पूछताछ ना होने की वजह से कल सुबह 11 बजे फिर एक्ट्रेस को दफ्तर बुलाया गया है ।

अनन्या पांडे- आर्यन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

NCB ने एक्ट्रेस को समन भेज उन्हें पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है। जिसके बाद वो आज अपने घर से NCB के ऑफिस (ncb office me ananya panday) पहुंच चुकी है और पूछताछ जारी है। वही अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे बेटी के समन मिलने के बाद लीगल काउंसिल ढूंढ रहे हैं। बताया जा रहा है कि NCB को आर्यन खान के चैट से अनन्या पांडे की भी चैट मिली है। जिसमें दोनों के बीच नशे को लेकर बातचीत की थी। अनन्या पांडे से NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पूछताछकर रहे हैं। समीर वानखेड़े के साथ जांच अधिकारी वीवी सिंह भी हैं।

शाहरुख़ खान (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई (Aryan Khan Bombay HC to hear bail plea on Oct 26)

बता दें शाहरुख़ खान ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने तत्काल सुनवाई की मांग की जिसके लिए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका दायिर की है ।

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) काफी ज्यादा परेशान हैं । 21 दिनों से अपने बेटे से दूर हैं । अपने बेटे का हाल जानने के लिए शाहरुख़ खुद आज सुबह जेल पहुंचे थे , जहां उन्होंने 15 से 19 मिनट आर्यन से बात की फिर चले गए । इससे पहले शाहरुख़ ने बेटे से फोन पर बात की थी । इसके अलावा वीडियो कॉल के ज़रिये घरवालों ने भी आर्यन से बात की थी ।

स्टार किड्स (फोटो : सोशल मीडिया )

बचपन के दोस्त अनन्या पांडे, सुहाना खान और आर्यन खान (Ananya Panday-Aryan Khan)

आपको बता दें, अनन्या पांडे, सुहाना खान और आर्यन खान बचन से ही बेस्ट फ्रेंड्स रहे हैं। सोशल मीडिया पर तीनों की कई सारी तस्वीरें देखी जा सकती है। ये सभी कई पार्टियों में भी साथ जाते दिखे हैं। अनन्या और आर्यन ने साथ पढाई की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story