×

Mumbai Drug case: कल 2 घंटे तक NCB ने अनन्या पांडे से की पूछताछ, आज फिर 11 बजे किया तलब

कल अनन्या पांडे से NCB ने 2 घंटे तक पूछताछ की। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। आज फिर सुबह 11 बजे अनन्या से पूछताछ होनी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Oct 2021 1:44 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2021 2:22 AM GMT)
NCB will again interrogate Ananya Pandey today Shahrukh Khan son Aryan Khan chunky Pandey
X

अनन्या पांडे। (Social Media) 

Mumbai Drug case: मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ खत्म हो चुकी है। एक्ट्रेस का नाम आर्यन खान की चैट में सामने आया है। एनसीबी का समन मिलने के बाद अनन्या पांडे पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर बयान दर्ज कराने पहुंची थीं। कल अनन्या पांडे से NCB ने 2 घंटे तक पूछताछ की। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए हो, ऐसा हो सकता है। अनन्या से शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है।

गुरुवार को पड़ा छापा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने बीते दिन को छापा मारा। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई। इस दौपान एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है। एनसीबी इन सामानों को अपने साथ लेकर गई है।

अनन्या की चैट सामने आई सामने

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

शाहरुख के घर भी पहुंची एनसीबी की टीम

गुरुवार को शाहरुख के घर 'मन्नत' नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची। जांच एजेंसी ने बताया कि वह शाहरुख के घर कुछ जरूरी दस्तावेज लेने गई थी। गुरुवार सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से जेल में मुलाकात की थी। दोनों के बीच 19 मिनट बात हुई। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए।

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू

अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या पांडे ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई साल 2017 में पूरी की। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं।

स्ट्रगल पर दिए बयान को लेकर होती रही हैं ट्रोल

एक शो के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड के स्ट्रगल गिनाए थे। इस पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था हां, सही बात है सबका अपना स्ट्रगल होता है । लेकिन अंतर यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है।

आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में 3 अक्टूबर से आर्यन खान जेल में बंद हैं। बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद बीते दिन आर्यन खान के वकीलों ने शाहरुख के बेटे की जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है।

मुंबई सेशन कोर्ट में एनसीबी ने एक डेब्यू करने वाली अभिनेत्री के साथ आर्यन खान की ड्रग्स चैट के सबूत पेश किए थे। एनसीबी द्वारा इस चैट के प्रस्तुत करने के बाद ही जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे के घर और शाहरुख खान के घर मन्नत पर रेड मारी।. चैट में किसी भी अभिनेत्री का नाम नहीं दिया गया था। वहीं, कल सुबह शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि लगभग 19 मिनट तक शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से बातचीत की थी। दोनों के बीच क्या बातचीत हुई। इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story