×

Mumbai Drug Cruise Case: शाहरुख खान को लेकर आर्यन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पापा से मिलने के लिए लेना पड़ता है Appointment

Mumbai Drug Cruise Case: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने एनसीबी के सामने एक बड़ा खुलासा किया है। आर्यन का कहना है कि उन्हें अपने ही पिता से मिलने के लिए अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 5 Oct 2021 6:53 AM GMT
Mumbai Drug Cruise Case: शाहरुख खान को लेकर आर्यन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पापा से मिलने के लिए लेना पड़ता है Appointment
X

Mumbai Drug Cruise Case: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान क्या वाकई इतना व्यस्त रहते है कि उनके बेटे को उनसे मिलने के लिए समयादेश (Appointment) लेना पड़ता है? जी हां, ये हम नहीं , बल्कि किंग खान के बड़े के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का कहना है। आर्यन खान ने एनसीबी के सामने एक बड़ा खुलासा किया है। आर्यन का कहना है कि उन्हें अपने ही पिता से मिलने के लिए अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है।

क्रूज ड्रग्स पार्टी के मामले में फंसे शाहरुख खान के बड़े बेटे (Shah Rukh Khan Son) आर्यन खान ने एनसीबी के पूछताछ में बताया कि उनके पिता का शेड्यूल काफी बिजी रहता है, जिसके कारण उनसे मिलने के लिए उन्हें भी कई बार अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है। तब जाकर उनकी मुलाकात उनके पिता हो पाता है। यह जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है।

दरअसल, शाहरुख खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म (Shah Rukh Khan Upcoming Film) 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को मेकअप के लिए लगभग तीन घंटे लग जाते है आर्यन ने एनसीबी को बताया है कि उनके पिता अभी 3-3 फिल्मों पर काम कर रहे है, जिसके कारण वे काफी व्यस्त है।

बता दें कि बीते सोमवार (4 अक्टूबर) को एनसीबी ने आर्यन को कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने आर्यन खान और उसके सभी साथियों की रिमांड को 7 अक्टूबर तक बढ़ाने का फैसला सुनाया। कोर्ट के इस फैसले के बाद एनसीबी आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी के मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

पेशी के दौरान एनसीबी ने कोर्ट को बताया कि क्रूज पार्टी का अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट से संबंध है। और इस ड्रग्स को लेने के लिए कोड वर्ड का इस्तेमाल किया जाता है। जिसके बाद एनसीबी के दिए इन तथ्यों के बाद सरकारी वकील ने न्यायाधीश से इन आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी रिमांड की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने एनसीबी को 7 अक्टूबर तक कस्टडी रिमांड दी गई।

बताते चलें कि बीते शनिवार (2 अक्टूबर) कोनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau, NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर छापेमारी की थी, जिसमें क्रूज पर सवार 10 हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया था। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया कि एनसीबी ने आर्यन को मल्टीपल ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story