Bigg Boss 17: संगीन आरोपों के बीच शुरू हुआ मुनव्वर और आयशा के बीच नैन मटक्का, क्या नाटक कर रहे थे दोनों?

Bigg Boss 17: बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, जब से आयशा खान ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा सच नेशनल टेलीविजन पर बताया है, तब से वह और अधिक चर्चा में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 3:15 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, जब से आयशा खान ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा सच नेशनल टेलीविजन पर बताया है, तब से वह और अधिक चर्चा में आ चुके हैं। अब तक शो के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले मुनव्वर का पूरा गेम ही बदल चुका है, रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया है। इन सबके बीच अब मेकर्स ने जो शो का नया प्रोमो जारी किया है, उसे देख आप बेहद कन्फ्यूज होने वाले हैं, जी हां! आइए आपको दिखाते हैं।

मुनव्वर और आयशा खान के बीच शुरु हुआ नैन-मटक्का

आयशा खान जब बिग बॉस के घर में एंट्री कर रहीं थीं, तो वह प्रोमो में इस कदर मुनव्वर पर भड़कते नजर आ रहीं थीं कि मानों के अंदर पहुंचकर वह जबरदस्त हंगामा क्रिएट करने वाली हैं। हालांकि कुछ देर के लिए उन्होंने यकीनन मुनव्वर की खूब क्लास लगाई, और कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए, जिसकी वजह से मुनव्वर की बोलती ही बंद हो गई। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि मुनव्वर फारूकी ने आयशा खान ने माफी मांगी थी, जिसके बाद दोनों ने अपने झगड़े को शॉर्टआउट कर लिया।


लेकिन अब आने वाले एपिसोड में जो होने वाला है, उसे देख आप यही सोचने लगेंगे, कि क्या सच में दोनों कुछ प्लानिंग और प्लॉटिंग करके आए हैं? जी हां! तभी तो इतने गुस्से में आईं आयशा खान का गुस्सा पल भर में ठंडा हो गया और वे मुनव्वर फारूकी के साथ इशारों-इशारों में बातें करते भी नजर आईं।

देखिए बिग बॉस का नया प्रोमो

बिग बॉस के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि आयशा खान और मुनव्वर फारूकी एक दूसरे के साथ इशारों-इशारों में बाते करते दिख रहें हैं। मुनव्वर फारूकी आयशा से पूछते हैं कि वो कौन से कलर की शर्ट पहनें, फिर आयशा के कहे अनुसार मुनव्वर व्हाइट शर्ट पहनते हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक साथ अकेले टाइम स्पेंड करते भी नजर आ रहें हैं। प्रोमों वीडियो को देख तो लग ही नहीं रहा है कि ये वही आयशा खान हैं, जिन्होंने घर में आने से पहले और घर में आते ही मुनव्वर पर इतने संगीन आरोप लगाए थे।

मुनव्वर को लोगों ने दिया फेक का टैग

अब तक जो दर्शक मुनव्वर के गेम को पसंद कर रहे थे, वहीं अब मुनव्वर को फेक का टैग देने लगे हैं, क्योंकि पिछले एपिसोड में जो कुछ भी हुआ, उसके बाद दर्शकों को उम्मीद नहीं थी कि आयशा और मुनव्वर कभी बात करेंगे, लेकिन यहां बात के साथ ही रोमांस भी शुरू हो चुका है। एक यूजर ने मुनव्वर को ट्रोल करते हुए लिखा, "छी... मुनव्वर भी फेक निकला।" दूसरे ने लिखा, "मुनव्वर तुम सच में फेक परसन हो, एक्टिंग चल रहा है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "कल तक मुनव्वर कितना रो रहा था, मतलब रोना भी फेक था।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story