OMG! Munawar Faruqui और Ayesha Khan का हुआ पैचअप, एक साथ कर रहें शूटिंग, फोटोज हुई लीक

Munawar Faruqui And Ayesha Khan: मुनव्वर और आयशा दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 11 Aug 2024 9:13 AM GMT
Munawar Faruqui And Ayesha Khan
X

Munawar Faruqui And Ayesha Khan (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui And Ayesha Khan: बिग बॉस 17 की जब भी चर्चा होती है तो मुनव्वर फारूकी को जरूर याद किया जाता है, इसलिए नहीं कि उन्होंने "बिग बॉस 17" की ट्रॉफी जीती थी, बल्कि इसलिए कि उनकी निजी जिंदगी की सारी करतूतें नेशनल टेलीविजन पर आ गईं थीं, जी हां! मुनव्वर फारूकी के बारे में ऐसी बात पता चलीं थीं, जिसकी वजह से कॉमेडियन को जमकर ट्रोल किया गया था, और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा सीक्रेट भी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने ही खोला था। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के बाद मुनव्वर और आयशा ने एक-दूसरे से दूरी बना ली, लेकिन अब इन सबके बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख यही लग रहा है कि दोनों ने फिर से पैचअप कर लिया है।

मुनव्वर और आयशा खान की तस्वीरें लीक (Munawar Faruqui And Ayesha Khan Photos Viral)

अभिनेत्री आयशा खान को असली पहचान "बिग बॉस 17" का हिस्सा बनने के बाद से मिली, उन्होंने मुनव्वर के बारे में कई शॉकिंग खुलासे किए थे, लेकिन बिग बॉस की जर्नी के दौरान ही आयशा खान और मुनव्वर ने दूरी बना ली थी, आयशा और मुनव्वर दोनों ने ही कहा था कि वे अब कभी आपस में बात नहीं करेंगे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं, जिसे देख अनुमान लगाए जा रहें हैं कि मुनव्वर और आयशा दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं, जी हां!


सबसे पहले आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद गए हुए हैं, पिछले कुछ दिन से मुनव्वर हैदराबाद में ही हैं, वहीं अब आयशा खान ने भी एक पोस्ट शेयर किया, जिसकी लोकेशन उन्होंने हैरदाबाद ही डाली है, इससे तो यह साफ है कि मुनव्वर और आयशा दोनों ही हैदराबाद में ही हैं। दोनों ने जो इंस्टाग्राम की स्टोरी में फोटोज शेयर की हैं, वो शूटिंग के लोकेशन की हैं, ऐसे में इन तस्वीरों को देख चर्चा होने लग गई है कि क्या मुनव्वर और आयशा दोनों हैदराबाद में एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहें हैं, क्या दोबारा से मुनव्वर और आयशा के बीच पैचअप हो गया है। यहां देखें पोस्ट -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story