×

Munawar Faruqui की वो 5 कॉन्ट्रोवर्सी जिनके बारे में कोई नहीं जानता

Munawar Faruqui Controversy: मुनव्वर फारुकी इन दिनों काफी चर्चा में है। कॉमेडियन लगातार कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 April 2024 6:35 AM GMT
Munawar Faruqui Controversy
X

Munawar Faruqui Controversy (Image Credit: Social Media)

Munawar Faruqui Controversy: स्टैंडअप कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों काफी चर्चा में है। 'बिग बॉस' से बाहर आने के बाद वह लगातार कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन रहे हैं। कभी मुंबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार करती है, तो कभी उन पर अंडे फेंके जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इसके अलावा भी कई बार मुनव्वर फारुकी विवादों में रहे हैं। जी हां...कॉमेडियन के कुछ विवाद को ऐसे हैं, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। आइए आज हम आपको बताते हैं।

5 लड़कियों संग एक समय पर रिलेशनशिप में थे मुनव्वर (Munawar Faruqui Ayesha Khan Relationship)

'बिग बॉस 17' में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आयशा खान ने नेशनल टीवी पर मुनव्वर की पोल खोलकर रख दी थी। आयशा ने बताया था कि मुनव्वर 5 लड़कियों संग एक समय पर रिलेशनशिप में थे। आयशा ने कहा था- ''मुनव्वर सिर्फ मुझे और नाजिला को नहीं बल्कि कई अन्य महिलाओं को भी धोखा दे रहा था। एक समय पर वह 5 अलग-अलग महिलाओं के साथ था और उन सभी से झूठ बोल रहा था।” आयशा ने ये भी कहा था कि मुनव्वर ने नाजीला के साथ रिलेशनशिप में होते हुए किसी दूसरी लड़की को शादी का ऑफर दिया था।


शादीशुदा होते हुए किया नाजिला को डेट (Munawar Faruqui Ex Wife Jasmine)

आयशा खान ने ये भी बताया था कि मुनव्वर ने नाजिला के लिए अपनी एक्स वाइफ को धोखा दिया था। आयशा ने बताया था- 'नाजिला ने मुझे बताया कि मुनव्वर और उसकी एक्स वाइफ के अलग होने का कारण वह थी, क्योंकि वो उसे डेट कर रहा था। उसने नाजिला के साथ अपनी एक्स वाइफ को धोखा दिया था।'


अंजलि अरोड़ा को भी दिया धोखा (Munawar Faruqui Anjali Arora Controversy)

'बिग बॉस 17' से पहले मुनव्वर फारुकी को कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में देखा गया था। इस शो में मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती काफी अच्छी थी। दोनों की बॉन्डिंग काफी ज्यादा बढ़ रही थी। इस बीच मुनव्वर की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपनी एक्स वाइफ और बच्चे के साथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद मुनव्वर ने शो में पूरा सच बताया था कि वह शादीशुदा हैं और कुछ समय पहले उनका तलाक हुआ है।


देवी-देवताओं का किया अपमान (Faruqui Munawar Insulting Hindu Dharma Controversy)

इसके अलावा, मुनव्वर फारुकी तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपने शो में हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित कमेंट किया था। मुनव्वर पर इसके बाद धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा था। उनके खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी और उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story