×

Munawar Faruqui Wife: मुन्नवर फारूखी की पहली पत्नी कौन हैं और इस समय कहाँ हैं, जानिए

Munawar Faruqui First Wife : मुन्नवर फारूखी ने कर ली है दूसरी शादी, लेकिन क्या आपको मुन्नवर फारूखी की पहली पत्नी के बारे में पता है नहीं तो चलिए हम बताते हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 May 2024 10:39 AM GMT
Munawar Faruqui Wife
X

Munawar Faruqui Wife 

Munawar Faruqui Wife: बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui) इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। जिसके पीछे की वजह है मुन्नवर फारूखी की शादी, बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुन्नवर फारूखी ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। Munawar Faruqui ने जिनके साथ शादी की है वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। लेकिन अभी तक मुन्नवर फारूखी और उनकी टीम द्वारा इस खबर पर किसी प्रकार की मुहर नहीं लगाई गई है। मुन्नवर फारूखी ने दूसरी शादी कर ली है। जिसके बावजूद हर कोई मुन्नवर फारूखी की दूसरी पत्नी के बारे में जानना चाहत है। लेकिन क्या आपको मुन्नवर फारूखी की पहली पत्नी के बारे में पता है, नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

मुन्नवर फारूखी की पहली पत्नी का क्या नाम हैं (Munawar Faruqui First Wife Name)-


मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Wife) पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। इसके बारे में मुन्नवर फारूखी ने रियलटी शो लॉकअप में खुलासा किया था। जिसके बाद मुन्नवर फारूखी से जब उनकी पहली पत्नी के बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया तब मुन्नवर फारूखी ने बताया कि मुन्नवर फारूखी अपनी पहली पत्नी के टच में नहींं हैं। और मुन्नवर फारूखी की पहली पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। वो दोनों सिर्फ अपने बेटे के खर्चे के संबंध में बात करते हैं। लेकिन अब मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui) के बेटे की कस्टडी मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui) के पास हैं।

मुन्नवर फारूखी ने की दूसरी शादी (Munawar Faruqui Gets Second Marriage)-

बिग बॉस 17 विनर व स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui) ने दूसरी शादी कर ली है। मुन्नवर फारूखी की शादी 26 मई 2024 को संपन्न हुई है। और मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Second Marriage) की दूसरी शादी में केवल करीबी लोग ही मौजूद थे। Munawar Faruqui की शादी में कवल 100 लोग ही मौजूद थे। जिसमें लड़की की तरफ से 50 और लड़के की तरफ से 50, तो वहीं मुन्नवर फारूखी की शादी का रिस्पेशन मुंबई के आईटीसी मराठा बॉलरूम में रखा गया है।

मुन्नवर फारूखी की दूसरी पत्नी का क्या नाम है (Munawar Faruqui Second Wife Name)-


मीडिया रिपोर्ट्स कि माने बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui 2nd Wife Name) ने जिस लड़की के साथ दोबारा शादी की है। उस लड़की का नाम मेहजबीन कोटवाला (Munawar Faruqui Second Wife Name) है। जोकि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story