×

Munawar Faruqui ने लाइव सेशन पर दिया सुनील पाल के Vulgar कमेंट पर जवाब, कहा हम सभी कॉमेडी को बचाएंगे

Munawar Faruqui ने लाइव सेशन रखा था जिसमे उनसे कॉमेडियन Sunil Pal पर सवाल किया तो मुनव्वर ने भी इसका बड़ी बेबाकी के साथ जवाब दिया।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 May 2022 1:52 PM GMT
Munawar Faruqui Vs Sunil Pal
X

Munawar Faruqui Vs Sunil Pal (Image Credit-Social Media)

Munawar Faruqui gave reply to Sunil Pal on his Vulgar Comment: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लॉकअप शो के विजेगा बनने के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसी के चलते मुनव्वर ने लाइव सेशन रखा था जिसमे उनसे कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) पर सवाल किया तो मुनव्वर ने भी इसका बड़ी बेबाकी के साथ जवाब दिया।

दरअसल जब मुनव्वर फारूकी शो पर आये थे तब सुनील पाल ने उनकी कॉमेडी को वल्गर (Sunil Pal Called Munawar Faruqui Comedy Vulgar) कहा था जिसका जवाब मुनव्वर ने अपने लाइव सेशन में दिया। जहाँ शो के दौरान और उसे जीतने के बाद से मुनव्वर की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। वहीँ मुनव्वर ने अपने फैंस से रूबरू होने के लिए लाइव सेशन रखा और उन्होंने अपने फैंस का जवाब भी दिया। इस दौरान उनसे सुनील पाल द्वारा किये गए कमेंट पर उनसे सवाल पूछा गया तो मुनव्वर ने इसका जवाब भी दिया।

मुनव्वर फारूकी लॉकअप शो से काफी पॉपुलर हो गयें हैं जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। इसी के चलते मुनव्वर ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा। मुनव्वर वैसे भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं और लोग उनके बारे में जानने को काफी उत्सुक भी हैं। मुनव्वर ने इस सेशन के दौरान लोगों के सवालों का जवाब दिया जिसमे से किसी ने उनसे सुनील पाल के बारे में बात की तो कॉमेडियन ने सुनील पाल के उस बयान पर भी चुप्पी तोड़ी जो उन्होंने लॉक के प्रीमियर में कहा था।

दरअसल आपको बता दें कि 'लॉक अप' रियलिटी शो ' के प्रीमियर पर कई जाने पहचाने चेहरे और सितारे आये थे। उसमे से एक कॉमेडियन सुनील पाल भी थे। सुनील ने मुनव्वर की कॉमेडी को लेकर कमेंट करते हुए उसे वल्गर कहा था। जिसका जवाब मुनव्वर ने अपने लाइव सेशन पर दिया। उन्होंने कहा 'सभी को अपने विचार सबके सामने रखने का हक है. मुझे ये अब तक नहीं समझ में आया कि 'द ग्रेट इंडिया लॉफ्टर चैलेंज' के कॉमेडियन सुनील पाल भाई ने मुझे लेकर ऐसा क्यों कहा। 'मुनव्वर ने आगे कहा कि सुनील पाल भाई तो उस समय चालू ही हो गए थे, बंद ही नहीं हो रहे थे। पता नहीं क्यों इतना भड़के हुए थे मेरे ऊपर। सुनील भाई, मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है यार। मैं भी कॉमेडी की उतनी ही इज्जत करता हूं भाई जितनी कि आप करते हो। इसलिए प्लीज ये तो ना बोले कि मेरी वजह से कॉमेडी खतरे में है। जैसे आपके पास विचार रखने का अधिकार है। और हम सभी कॉमेडी को बचाएंगे। आपका नजरिया अलग है मेरा अलग है। जब आप स्टेज पर आए तो हो सकता है कि आपको लगा हो कि मैं आपकी इज्जत नहीं कर रहा लेकिन ऐसा नहीं था भाई। लेकिन अगर आपको लगता है ऐसा है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। आपने कहा कि मेरी औकात नहीं...औकात बना लेंगे भाई। '

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story