×

Munawar Faruqui Health: बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूकी की बिगड़ी तबीयत

Munawar Faruqui Health News: बिग बॉस 17 विनर मुन्नवर फारूकी को लेकर इस समय खबरे सामने आ रही हैं, कि मुन्नवर फारूकी की तबीयत खराब है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 April 2024 4:32 AM GMT
Munawar Faruqui Health News
X

Munawar Faruqui Health News

Munawar Faruqui Health News: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) विनर Munawar Faruqui हर रोज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी उनके ऊपर हुए केस की वजह से तो कभी निजी लाइफ की वजह से लेकिन इस बार मुन्नवर फारूकी अपने तबीयत की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दे कि मुन्नवर फारूकी के एक चाहने वाले ने मुन्नवर फारूकी एक तस्वीर साझा करते हुए बताया कि मुन्नवर फारूखी की तबीयत सहीं नहीं हैं। जिसके बाद से फैंस मुन्नवर फारूकी के जल्दी सहीं होने की दुआ मांग रहे हैं। चलिए जानते हैं, कि अब कैसी हैं मुन्नवर फारूकी की तबीयत और क्या हुआ है, मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) को क्यों अचानक बिगड़ी मुन्नवर फारूकी की तबीयत क्या हैं, इसके पीछे की वजह

मुन्नवर फारूकी की बिगड़ी तबीयत (Munawar Faruqui Health News)-

मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) जोकि एक स्टैंडअप कॉमेडियन के साथ ही साथ दो रियलटी शो भी जीत चुके हैं। इसके अलावा मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) कई सारे म्यूजिक वीडियोज व एलबम में नजर आ चुके हैं। कहीं ना कहीं ये वजह भी है कि मुन्नवर फारूकी को जीतना ना पसंद करने वाले नहीं हैं। उससे ज्यादा उनको चाहने वाले है। यही वजह है कि मुन्नवर फारूकी से संबंधित कोई भी खबर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। तो वहीं मुन्नवर फारूकी को लेकर इस समय एक खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि मुन्नवर फारूकी की तबीयत कुछ दिन से ठीक नहीं हैं। जिसकी वजह से मुन्नवर फारूकी का इलाज उनके घर पर ही चल रहा है।

बता दे कि, मुन्नवर फारूकी के करीबी ने उनकी एक तस्वीर साझा की है और लिखा है कि मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) की थोड़ी तबीयत खराब है। उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करे। जिसके बाद मुन्नवर फारूकी के फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए Get Well Soon Munawar Faruqui ट्रेंड करने लगे हैं। और मुन्नवर फारूकी के जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगे हैं। मुन्नवर फारूकी को क्या हुआ हैं और क्यो उनकी तबीयत खराब हुई हैं। अभी इसके बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

मुन्नवर फारूकी अपकमिंग प्रोजेक्ट (Munawar Faruqui Upcoming Project)-

मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) इस समय अपनी अपकमिंग वेब--सीरीज First Copy को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिसके बारे में मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) ने ईंद के अवसर पर फैंस को बताया था। इसके साथ ही फर्स्ट कॉपी वेब-सीरीज (First Copy Web Series) की एक छोटी-सी झलक भी दिखाई थी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story