×

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में फिर से मुनव्वर ने रोया अपना दुखड़ा, क्या सिंपैथी लेने की कोशिश कर रहें कॉमेडियन

Bigg Boss 17: मुनव्वर ने कुछ घरवालों से बात करते हुए अपनी मां के बारे में एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Dec 2023 3:26 PM GMT
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में फिर से मुनव्वर ने रोया अपना दुखड़ा, क्या सिंपैथी लेने की कोशिश कर रहें कॉमेडियन
X

Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस को पसंद करने वाले दर्शक वीकेंड के वॉर का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार घरवालों को फटकार लगाने सलमान खान की जगह करण जौहर आए थे, उन्होंने घर के कुछ सदस्यों को खूब डांट लगाई, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट की सभी घरवालों के सामने पोल खोल दी। शुक्रवार का वॉर एपिसोड बेहद ही शानदार रहा, वहीं इसी दौरान घर के एक सदस्य ने अपने बारे में एक बेहद ही हैरान कर देने वाली बात बताई है, जिसे सुन फैंस की रूह कांप जाएगी।

घर के इस सदस्य ने सुनाई अपनी दुखभरी दास्तां

बिग बॉस टेलीविजन का एक ऐसा शो है, जिसका हिस्सा कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके कुछ जानी मानी पर्सनेलिटी ही बनते हैं। इस बार घर में एक से एक सितारें आएं हैं जो घर में खूब तहलका मचा रहें हैं। लड़ाई झगड़े के बीच कई बार ऐसा होता है कि कंटेस्टेंट आपस में बातचीत करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर देते हैं और अब ऐसा ही कुछ मुनव्वर फारुकी ने किया है। जी हां!! मुनव्वर ने कुछ घरवालों से बात करते हुए अपनी मां के बारे में एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया, आइए आपको बताते हैं।


मुनव्वर की मां ने कर लिया था सुसाइड

मुनव्वर फारुकी ने हाल ही के एक एपिसोड में रिंकू धवन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और सना खान के साथ बातचीत करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी मां ने सुसाइड कर लिया था। मुनव्वर की यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद ऐश्वर्या ने मुनव्वर से पूछा की उस वक्त वे कितने साल के थे, तो कॉमेडियन ने बताया कि 13 साल। यानी कि मुनव्वर जब 13 साल के थे तो उनकी मां ने सुसाइड कर लिया था। इसके बाद मुनव्वर ने यह भी खुलासा किया कि कर्ज के कारण उनकी मां ने ऐसा कदम उठाया था।

छोटी ही उम्र में काम करने लगे थे एक्टर

मुनव्वर ने इसी बातचीत के दौरान आगे कहा मेरे पिताजी पर उस वक्त काफी कर्ज था, अनहैप्पी मैरिड लाइफ और भी बहुत सी प्रॉब्लम थी तो मां को यही आसान लगा। इस वजह से उनकी पढ़ाई छूट गई, वो कम ही उम्र में काम करने लग गए थे। मुनव्वर फारुकी ने यह भी बताया कि उनके परिवार पर उस वक्त सिर्फ 3,500 हजार रुपये का कर्ज था। इतना कहकर मुनव्वर इमोशनल हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं।

नेटीजेंस ने कहा सिंपैथी लेना बंद करो

मुनव्वर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, इसे देख जहां कुछ लोग मुनव्वर को सपोर्ट करते दिखे, वहीं कुछ का कहना है कि कॉमेडियन सिंपैथी लेने की कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "भाई हो गया, अब कितनी सिंपैथी लेगा, हर शो में यही ड्रामा, कुछ नया करो।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story