Munawar Faruqui Marriage Pic: मुन्नवर फारूखी की दूसरी शादी की तस्वीरें आई सामने, देखे

Munawar Faruqui Second Wedding Pic: बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूखी और उनकी दूसरी पत्नी की शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 May 2024 1:09 PM GMT (Updated on: 29 May 2024 1:35 PM GMT)
Munawar Faruqui 2nd Marriage Pic
X

Munawar Faruqui 2nd Marriage Pic

Munawar Faruqui Marriage Pics: बिग बॉस 17 विनर व स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui 2nd Marriage Pic) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस 17 में मुन्नवर फारूखी की पर्सनल लाइफ पर काफी ज्यादा सवाल उठे थे। जिसकी वजह से कहीं ना कहीं मुन्नवर फारूखी काफी ज्यादा परेशान भी हुए थे। अब जाकर मुन्नवर फारूखी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक और खबर आ रही है। जैसा की सभी को पता है कि मुन्नवर फारूखी पहले से शादी शुदा हैं। और उनकी पहली पत्नी से उनका तलाक हो गया है। लेकिन एक बार फिर से मुन्नवर फारूखी ने शादी (Munawar Faruqui Second Wedding Pics) कर ली हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं। चलिए जानते हैं किसके साथ और कब की मुन्नवर फारूखी ने शादी

मुन्नवर फारूखी की शादी की तस्वीर (Munawar Faruqui Wedding Pics)-


बिग बॉस 17 विनर व स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui) ने दूसरी शादी कर ली है। मुन्नवर फारूखी की शादी 26 मई 2024 को संपन्न हुई है। और मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Second Marriage Picss) की दूसरी शादी में केवल करीबी लोग ही मौजूद थे। Munawar Faruqui की शादी में कवल 100 लोग ही मौजूद थे। जिसमें लड़की की तरफ से 50 और लड़के की तरफ से 50, तो वहीं मुन्नवर फारूखी की शादी का रिस्पेशन मुंबई के आईटीसी मराठा बॉलरूम में रखा गया है।

तो वहीं आज सोशल मीडिया पर मुन्नवर फारूखी और उनकी पत्नी मेहजबीन कोटवाला (Munawar Faruqui Wife Photo And Name) की पहली तस्वीर (Munawar Faruqui Wedding Pics) सामने आई है। जिसमें दोनों केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं। मुन्नवर ने व्हाइट कलर की शर्ट तो वहीं शूट पहना हुआ है। दोनो साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन अभी तक मुन्नवर फारूखी व उनकी टीम द्वारा किसी प्रकार की तस्वीरें साझा नहीं की गई है। ना ही इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा की गई है।

मुन्नवर फारूखी की दूसरी पत्नी का क्या नाम है (Munawar Faruqui Second Wife Name)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui 2nd Wife Name) ने जिस लड़की के साथ दोबारा शादी की है। उस लड़की का नाम मेहजबीन कोटवाला (Munawar Faruqui Second Wife Name) है। जोकि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। इनकी ये दूसरी शादी है, पहले पति से इनकी एक लड़की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story