Munawar Faruqui : डोंगरी पहुंचे मुनव्वर फारूकी, पटाखें फोड़कर फैंस ने किया धमाकेदार स्वागत

Munawar Faruqui : शो जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी आज डोंगरी पहुंचे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह गाड़ी से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 1:28 PM GMT
Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui
X

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui (Photos - Social Media)

Munawar Faruqui : सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस 17 इन दोनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। एक के बाद एक लगातार कुछ ना कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है जो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर इस विवादित शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बिग बॉस 17 इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस बार के शो को मुनव्वर फारूक की ने जीता है। उन्होंने बिग बॉस में जाते वक्त सपना देखा था कि वह ट्रॉफी अपने साथ डोंगरी लेकर जाएंगे। जब आज उन्होंने इस किताब को अपने नाम कर लिया है, तो वह डोंगरी पहुंचे। जिसका सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस और वीडियो भी सामने आया है, जहां फैंस उनके धमाकेदार स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल

शो जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी आज डोंगरी पहुंचे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह गाड़ी से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके चारों तरफ फैंस की भीड़ दिखाई दे रही है इस जीत के बाद फैंस लगातार उन्हें जीत की बधाइयां दे रहे हैं बता दे की या जेएसएनएल दिवाली की तरह था। लोगों ने पटाखे फोड़ अब मनोवर अपने लोगों के पास पहुंच चुके।



मिला इतने रुपये प्राइज मनी

बता दें कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस की ट्रॉफी जीत चुके हैं बॉलीवुड से लेकर फैंस तक उन्हें जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 50 लख रुपए प्राइस मनी के तौर पर दी गई है। इसके अलावा चमचमाती क्रेटा SUV कार जोकि नई लांच हुई है गिफ्ट के तौर पर दिया गया है। यह विनर ट्रॉफी दिल, दिमाग और दम थीम पर आधारित है, जिसके आधार पर इस सीजन को प्लान किया गया था।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story