×

Valentine Day से पहले Munawar की जिंदगी में हुई नई हसीना की एंट्री, हाथों में हाथ डाले दिखे कॉमेडियन

Munawar Faruqui Girlfriend: 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीत चुके स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लगातार चर्चा में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Feb 2024 4:03 PM GMT (Updated on: 9 Feb 2024 4:04 PM GMT)
Munawar Faruqui Girlfriend
X

Munawar Faruqui Girlfriend (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui Girlfriend: 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीत चुके स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। वह जब से बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर आएं हैं, खूब पार्टियां कर रहें हैं। आए दिन पार्टी करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं। इसी बीच कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक हसीना का हाथ पकड़े नजर आ रहें हैं। मुनव्वर के हाथों में एक हसीना का हाथ देख फैंस उतावले हों गए हैं, वह जानना चाह रहें हैं कि अब मुनव्वर की जिंदगी में किस हसीना की एंट्री हुई है।

मुनव्वर फारूकी को मिली नई गर्लफ्रेंड

मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ से तो आप सभी वाकिफ हो चुके होंगे, जिस तरह से बिग बॉस के घर में उनकी प्राइवेट लाइफ का तमाशा बना था, उसे भला कैसे कोई भूल सकता है। मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने कॉमेडियन का पूरा काला चिट्ठा नेशनल टेलीविजन पर खोल दिया था। आयशा खान ने बताया था कि किस तरह एक रिलेशनशिप में होते हुए मुनव्वर ने टू टाइमिंग की थी। वहीं अब लगता है कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही, मुनव्वर को नई गर्लफ्रेंड मिल चुकी है, तभी तो उन्होंने हाथों में हाथ डाले सरेआम अपनी गर्लफ्रेंड संग तस्वीर शेयर कर दी है।


इंस्टाग्राम की स्टोरी में मुनव्वर ने शेयर किया गर्लफ्रेंड की तस्वीर

"बिग बॉस 17" विनर मुनव्वर फारूकी द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह एक लड़की का हाथ पकड़े नजर आ रहें हैं, हालांकि फोटो में किसी का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, सिर्फ मुनव्वर और मिस्ट्री गर्ल का हाथ ही नजर आ रहा है, इस फोटो के साथ मुनव्वर ने दिल और गुलाब के फूल वाला इमोजी बनाया है। मुनव्वर की मिस्ट्री गर्ल के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, फैंस और यूजर्स कॉमेडियन से यही सवाल कर रहें हैं कि आखिरकार ये नई भाभी कौन हैं।


नाजिला और आयशा खान को डेट कर चुके हैं मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, तभी उन्होंने बताया था कि वह नाजिला को डेट कर रहें हैं, घर में भी उन्हें कई बार नाजिला का नाम लेते हुए देखा गया था, लेकिन जब आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की, तो सच कुछ और ही निकला। आयशा खान ने खुलासा किया कि मुनव्वर और नाजिला का बहुत पहले ही ब्रेकअप हो गया था, यहां तक कि मुनव्वर ने नाजिला के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्हें(आयशा खान) भी डेट किया। इसके साथ ही आयशा खान ने यह भी बताया कि घर में आने से पहले मुनव्वर एक जानी-मानी इनफ्लुएंसर के घर शादी के लिए रिश्ता भी भेजकर आएं थे, इसी तरह आयशा ने कई और शॉकिंग खुलासे किए थे। वहीं अब मुनव्वर के इस लेटेस्ट पोस्ट से फैंस के बीच हलचल मच गई है। सब इसी उम्मीद में बैंठे हैं कि कॉमेडियन जल्द ही इस मिस्ट्री गर्ल का खुलासा करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story