Bigg Boss OTT 3 Latest Update: बिग बॉस ओटीटी में पहुंचें मुनव्वर फारूकी, जानिए क्यों

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस के घर में एक खास मकदस से आने वाले हैं, आइए बताते हैं कि मुनव्वर बिग बॉस में क्यों आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2024 8:44 AM GMT
Munawar Faruqui In Bigg Boss OTT 3 House
X

Munawar Faruqui In Bigg Boss OTT 3 House (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 4 अगस्त को दर्शकों को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाला है। अलविदा कहने से पहले मेकर्स शो में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग लेकर आ रहें हैं, जी हां! मीडिया सेशन के बाद अब घर में बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी की एंट्री होगी। जी हां! सुनने में आ रहा है कि मुनव्वर बिग बॉस के घर में एक खास मकदस से आए हैं| आइए बताते हैं कि मुनव्वर बिग बॉस में क्यों आ रहें हैं।

बिग बॉस ओटीटी में पहुंचें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui In Bigg Boss OTT 3 House)

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून को हुई थी, शो की शुरुआत में पूरे 16 कंटेस्टेंट्स इसका हिस्सा बनें थे, लेकिन अब घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स ही बचे हुए हैं। आने वाले एपिसोड में इन सातों कंटेस्टेंट्स को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा। वहीं इसके बाद के एपिसोड में मुनव्वर फारूकी भी बिग बॉस में नजर आयेंगे, मुनव्वर फारूकी को आज बिग बॉस के सेट के बाहर स्पॉट किया गया।


इस वजह से मुनव्वर पहुंचें बिग बॉस हाउस (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस हाउस में देख यकीनन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि मुनव्वर घर में किस वजह से गए हुए हैं तो हम आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस में एविक्शन के लिए बुलाया गया है। वो बिग बॉस के घर में थोड़ी मौज मस्ती करेंगे, इसके बाद एक कंटेस्टेंट को एविक्ट कर उसे अपने साथ लेकर जायेंगे।

इस हफ्ते कौन से कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेटेड (Bigg Boss OTT 3 Nomination)

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार में से 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं, लव कटारिया, सना मकबूल, साई केतन राव और अरमान मलिक। इन्हीं में से किसी एक कंटेस्टेंट को मुनव्वर अपने साथ लेकर जायेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story