×

Munawar Faruqui ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर किया कमेंट, हुआ वायरल

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में ऐसा कुछ कह दिया है, जिसकी वजह से वह खबरों में आ गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 2:38 AM GMT
Munawar Faruqui
X

Munawar Faruqui (Photo- Social Media)

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनें हुए हैं। वह जब से "बिग बॉस 17" की ट्रॉफी जीतकर आएं हैं, ऐसा एक भी दिन नहीं गुजरा होगा, जब उन्होंने हेडलाइंस में अपनी जगह ना बनाई हो। मुनव्वर फारूकी को अच्छे से पता है कि लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाता है, तभी तो वह सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा जरूर पोस्ट करते हैं, जिसकी वजह से फैंस के बीच उनकी चर्चा होने लग जाती है। अब फिर स्टैंडअप कॉमेडियन ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में ऐसा कुछ कह दिया है, जिसकी वजह से वह खबरों में आ गए हैं। आइए आपको भी बताते हैं।

शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गए मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी के पैर इन दिनों यकीनन सातवें आसमान पर होंगे, बिग बॉस जैसे रियलिटी शो का विनर बन उन्होंने इतिहास जो रच दिया। "बिग बॉस" की ट्रॉफी अपने नाम कर मुनव्वर फारूकी अब लगातार पार्टियां कर रहें हैं। आए दिन वह किसी नामचिन्ह लोग के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहें हैं। वहीं अभी हाल ही में उन्हें एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में स्पॉट किया गया, इसी दौरान उन्होंने शाहरुख खान के लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा।


मुनव्वर फारूकी ने म्यूजिक कॉन्सर्ट एंजॉय करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमें से अपनी एक स्टोरी में उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का जिक्र किया है। दरअसल उस स्टोरी में मुनव्वर शाहरुख खान की फिल्म "जवान" के "छलिया" गाने की लिरिक्स गुनगुनाते नजर आ रहें हैं, इसके साथ उन्होंने लिखा है, "एक दिन मैं ये शाहरुख खान को बोलने वाला हूं।" मुनव्वर की इस बात से तो यह साफ हो गया है कि कॉमेडियन किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं।


मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर शेयर कर मुनव्वर ने फैंस के बीच मचाई थी हलचल

जैसा कि हमने आपको बताया कि मुनव्वर फारूकी लगातार खबरों में बनें हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक हसीना का हाथ पकड़े हुए तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से उनके फैंस के बीच हलचल मच गई थी। फैंस जानना चाह रहे थे कि अब मुनव्वर फारूकी किसे डेट कर रहें हैं, लेकिन फिर बाद में कॉमेडियन ने खुद बताया कि वह प्रैंक कर रहे थे, वह अभी सिंगल ही हैं।

मुनव्वर फारूकी अपकमिंग प्रोजेक्ट

स्टैंडअप कॉमेडियन वैसे तो अभी अपनी इतनी बड़ी सफलता का ही जश्न मनाने में जुटे हुए हैं। इसी बीच खबर आई है कि वह अपने दोस्त अभिषेक कुमार संग किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकतें हैं, लेकिन अभी तक कुछ कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story