King Movie Update: शाहरूख खान सुहाना खान की किंग मूवी में हुई मुंज्या के हीरो की एंट्री, जानिए रोल

Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Cast Update: शाहरूख खान, सुहाना खान की फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन के बाद अब मुंज्या के इस एक्टर की हुई एंट्री

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 Aug 2024 10:32 AM GMT
Shahrukh Khan Subhan Khan King Movie Cast Update
X

Abhay Verma In Shahrukh Khan Subhan Khan King Movie Update (Image Social Media)

Shahrukh Khan Subhan Khan King Movie Update : शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) की इस साल की मोस्ट अवेटेड मूवी किंग जिसके बारे में कुछ समय पहले ही शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने अपने सोशल मीडिया वीडियो में भूल से अनॉउंसमेंट कर दिया था। तब से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। King Movie को लेकर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट आती रहती हैं। कुछ समय पहले ही किंग मूवी में विलेन के किरदार को लेकर अनॉउंसमेंट की गई थी। अब जाकर शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म किंग में मूंज्या के इस एक्टर की एंट्री हो गई है।

शाहरूख खान सुहाना खान किंग मूवी में नजर आएंगे मूंज्या फेम अभय वर्मा (Munjya Fame Abhay Verma In Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie)-

शाहरूख खान अपनी लाडली सुहाना खान (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie) के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसकी कास्टिंग का काम शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले ही King Movie में विलेन के किरदार के लिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को साइन किया गया है। अब जाकर King Movie में एक और एक्टर की एंट्री हुई है। बता दे कि Horror Comedy Munjya Movie फेम एक्टर अभय वर्मा जिनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे थे। अब वो शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म किंग में नजर आएंगे।

मूंज्या की सफलता के बाद शाहरूख खान के साथ अभय वर्मा के करियर का ये सबसे बड़ा प्रोजेक्ट साबित हो सकता है। किंग मूवी में अभय वर्मा का क्या किरदार होगा अभी इसके बारे में अपडेट नहीं साझा किया गया है। तो वहीं अभय वर्मा ने अपने करियर की शुरूआत मनोज बाजपेयी की वेब-सीरीज The Family Man 2 से किया था। लेकिन उनको पहचाना Munjya Movie के जरिए मिली।

शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म किंग कब रिलीज होगी (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Release Date Hindi)-

सलरसस बता देकि शाहरूख खान (Shahurkh Khan) व सुहाना खान (Suhana Khan) की किंग मूवी (King Movie) की शूटिंग यूरोप देशों में किया जाएगा। तो वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म नवंबर 2024 तक फ्लोर पर आ जाएगी। तो वहीं फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं। अभी मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर से पर्दा नहीं उठाया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story