×

Munjya Teaser: डरने के लिए हो जाएं तैयार, Munjya देख कांप जाएगी आपकी रूह

Munjya Teaser Review : स्त्री फिल्म के मेकर्स ने नई हॉरर कॉमेडी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, फिल्म का टीजर डर के साथ-साथ हँसी के डोज से भरपूर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 May 2024 6:53 AM GMT (Updated on: 24 May 2024 6:29 AM GMT)
Munjya Movie Teaser
X

Munjya Movie Teaser 

Munjya Movie Teaser Out: 2019 में स्त्री (Stree) व रूही (Ruhi) के फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने स्त्री व रूही के बाद मुंज्या (Munjha Movie) को अपनी तीसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म के रूप में प्रदर्शित किया है। हालाँकि महामारी की वजह से फिल्म के स्क्रिप्ट व अन्य चीजों में संशोधन किया गया। यही वजह थी की फिल्म शूटिंग व अन्य परियोजनाऐं स्थगित कर दी गई थी। लेकिन पिछले साल फिल्म Munjya के निर्माताओं ने एक्ट्रेस शरवरी वाघ को मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना। मैडॉक फिल्म्स व दिनेश विजन ने अब जाकर फिल्म के रिलीज डेट से लेकर टीजर तक जारी कर दीया गया है.चलिए जानते हैं कैसा फिल्म का टीजर व कब रिलीज होगी फिल्म व अन्य जानकारी

मुंज्या मूवी टीजर रिव्यू (Munjya Teaser Review In Hindi)-


स्त्री के मेकर्स की फिल्म Munjya एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं। जिसका टीजर आज रिलीज किया गया है। फिल्म के टीजर की शुरूआत एक भूत के साथ होती है। जोकि पेड़ पर बैठा हुआ नजर आता है। जिसके बाद देखा जाता है कि भूत टीवी पर मुन्नी बदनाम हुई गाना सुन रहा होता है। तभी अचानक से लाइट चली जाती है और चिखने की आवाज आती हैं। फिल्म हॉरर के साथ ही साथ कॉमेडी से भरपूर है।

मुंज्या मूवी कब रिलीज होगी (Munjya Release Date)-

शारवरी वाघ की फिल्म मुंज्या (Munjya Movie) को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) की फिल्म Munjha जून 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन जून में किस दिन रिलीज होगी, अभी इस पर से पर्दा नहीं उठा है। लेकिन इतना कहा जा रहा है कि जून में Munjya 7 जून को रिलीज हो सकती है।

मुंझा मूवी कास्ट (Munjya Movie Cast)-

मौली और द शोले गर्ल में अपने काम के लिए प्रसिद्ध मराठी फिल्म्स निर्माता आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंझा में शारवरी वाध ने अभय वर्मा व मोना सिंह के साथ स्क्रीन साझा किया है।

मुंझा फिल्म की कहानी क्या है? (Munjya Movie Story In Hindi)-

मुंज्या रूही व संभावित रूप से स्त्री के किरदारों के साथ जुड़ेगी। शुरू में स्त्री के प्रीक्वल के रूप में कल्पना की गई, कथा शरवरी द्वारा चित्रित एक नए चरित्र को पेश करने के लिए विकसित हुई है। इस फिल्म में एक पुरूष चरित्र को भूत के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। मुंज्या कथित तौर पर लोककथाओं से प्रेरणा लेती है। मुंझा फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story