×

Munmun Dutta Engagement: टप्पू के साथ नहीं इस शख्स के साथ बबीता जी बिता रही है, यादगार पल

Munmun Dutta Boyfriend: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता इस समय टप्पू संग सगाई को लेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही, लेकिन सच तो कुछ और है

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 March 2024 7:49 AM GMT
Munmun Datta Engagement
X

Munmun Datta Engagement

Munmun Dutt Boyfriend: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKC) फेमस स्टार बबीता जी (Babita JI) व टप्पू (Tappu) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। कल सोशल मीडिया पर अचानक से एक खबर तेजी से वायरल होने लगी। जिसमें मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) व राज अनादकट के गुपचुप सगाई की बात की जा रही थी और कहा जा रहा था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता जी (Babita Ji) व टप्पू (Tappu) ने गुजरात में जाकर चुपचाप सगाई कर ली है। लेकिन बाद में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) व राज अनादकट (Raj Anadkat) ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी और अपने-अपने सोशल मीडिया पर इसे महज एक अफवाह बताया। तो वहीं अब खबरें आ रही है कि मुनमुन दत्ता भारत में नहीं है, वो भारत के बाहर अपनी छुट्टियाँ इंज्वॉय कर रही है। तो चलिए हम आपको बताते की मुनमुन दत्ता किसके साथ छुट्टियाँ इंज्वॉय कर रही है।

मुनमुन दत्ता व राज अनादकट की सगाई महज एक अफवाह (Munmun Dutta And Raj Anadkat Engagement)-


13 मार्च 2024 को अचानक सोशल मीडिया पर हर तरफ बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) व तप्पू यानि राज अनादकट (Raj Anadkat) की सगाई की खबरे वायरल होने लगी। हर कोई इसी पर चर्चा कर रहा था। लेकिन जब ये खबर मुनमुन दत्ता व राज अनादकट तक पहुँची, तब इन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर प्रतिक्रिया दी। राज अनादकट की टीम ने लिखा कि- सभी को नमस्कार, बस आप जो सोशल मीडिया पर खबरे देख रहे है वो झूठ व निराधार है। जिसके बाद अब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी इसपर अपना रियक्शन देते हुए इस खबर को महज एक अफवाह बताया।

न्यूयॉर्क में किसके साथ है बबीता जी -

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) उर्फ बबीता जी (Babita Ji) इस समय भारत के बाहर अपनी छुट्टियाँ इंज्वॉय कर रही है। जिसकी तरस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दे कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) किसी लड़के के साथ नहीं बल्कि अपनी गर्ल गैंग के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियाँ इंज्वॉय कर रही है।

मुनमुन दत्ता का बॉयफ्रेंड कौन है (Munmun Dutta Boyfriend Name)-


मुनमुन दत्ता का नाम काफी लोगो के साथ जुड़ चुका है, लेकिन मुनमुन दत्ता (Munmun Dutt Boyfriend) ने अपने रिश्तों को लेकर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लोगो के मन में एक ही सवाल है क्या बबीता जी और तप्पू (Babita And Tappu) सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे है, तो हम आपको बता दे कि कभी मुनमुत दत्ता (Munmun Dutta) ने या राज (Raj Anadkat) ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया। इसलिए इसका जवाब सिर्फ मुनमुन दत्ता या राज अनादकट दे सकते है कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे या नहीं, हमारे पास भी अभी इसका कोई जवाब नहीं है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story