Mirzapur 3 Bonus Episode Release Date: मुन्ना भैया की हुई वापसी, मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड में

Mirzapur Season 3 Bonus Episode Teaser: मुन्ना भैया ने की मिर्जापुर सीजन 3 के बोनस एपिसोड में वापसी फैंस की सुनी पुकार, टीजर के साथ रिलीज डेट जारी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 Aug 2024 10:54 AM GMT
Mirzapur Season 3 Bonus Episode Release Date & Teaser
X

Mirzapur Season 3 Bonus Episode Release Date & Teaser

Mirzapur Season 3 Bonus Episode Release Date & Teaser: मिर्जापुर सीजन 3 तो आ चुका हैं, अब मेकर्स Mirzapur Season 3 Bonus Episode लेकर आ रहे हैं। जिसमें Mirzapur के चर्चित किरदार मुन्ना भैया की कहानी को दर्शाया जाएगा। इसके टीजर के साथ ही साथ रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठ चुका है।

मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड में होगी मुन्ना भैया की वापसी टीजर रिव्यू (Munna Bhaiya In Mirzapur Season 3 Bonus Episode Teaser Review In Hindi)-



मिर्जापुर वेब-सीरीज में गुड्डू पंडित का किरदार निभा रहे अली फजल (Ali Fazal) ने भारतीय अपराध थ्रिलर सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए एक बोनस एपिसोड जारी करने की योजना का खुलासा किया था। जिससे उम्मीदे लगाई जा रही थी कि Mirzapur Season 3 Bonus Episode में मुन्ना भैया की वापसी होगी। हुआ भी ऐसा ही Mirzapur Season 3 Bonus Episode का आज टीजर रिलीज किया गया। जिसमें मुन्ना भैया अपने अंदाज में नजर आए। और बोले की सुना हमारे लायल फैंस ने मिर्जापुर 3 में हमें काफी मिस किया। हम आ गए है, Mirzapur Season 3 Bonus Episode में बोलते बाद में हैं करते पहले हैं। Mirzapur Season 3 Bonus Episode के साथ ही मुन्ना भैया की वापसी का रास्ता साफ हो गया है।

दिव्येंदु शर्मा द्वारा निभाए गए मुन्ना भैया के किरदार जिसकी मौत हो चुकी है। उसकी वापसी होगी। इसकी घोषणा के बाद दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ दर्शक कहानी और पात्रों को आगे बढ़ाने की संभावना पर उत्साह व्यक्त कर रहे हैं। जबकि अन्य लोगों ने इस कदम को क्षति नियंत्रण के प्रयास के रूप में देखा है। क्योंकि Mirzapur Season 3 को दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। जितना अच्छा Mirzapur Season 2 और Mirzapur Season 1 को मिला था। अब देखने लायक होगा कि Mirzapur Season 3 Bonus Episode को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Bonus Episode)-

मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड (Mirzapur Season Bonus Episode) इस महीने के अंत तक प्राइम वीडियो पर 30 अगस्त 2024 को रिलीज होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story