×

'मुन्ना माइकल' का गाना 'बेपरवाह' है टाइगर श्रॉफ के लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग

By
Published on: 12 July 2017 4:14 AM GMT
मुन्ना माइकल का गाना बेपरवाह है टाइगर श्रॉफ के लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' का गाना 'बेपरवाह' उनका अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण गाना था। टाइगर ने इस गाने की कुछ झलकियां साझा कीं, जोकि बुधवार को रिलीज होगा।

27 वर्षीय अभिनेता ने एक वीडियो संदेश में कहा, "यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। यह आज तक का मेरा सबसे बड़ा गाना है। प्रत्येक शॉट और टेक के बाद, मुझे उल्टी होने जैसा लगा, क्योंकि मैं इन शॉट्स में बहुत ज्यादा प्रयास करने की कोशिश करता था। मैं अपने सामने कुछ भी नहीं देख सकता था.. लेकिन मैं सभी लाइटों के कारण एक पागल व्यक्ति की तरह डांस कर रहा था।"

फिल्म 'बागी' के अभिनेता उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक इस गाने में उनके द्वारा किए गए कठिन काम की प्रशंसा करेंगे।

उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। इसलिए, दिमाग में यह रखते हुए, मैं वास्तव में आशा कर रहा हूं कि हमारे द्वारा किए गए कठिन कार्य को लोग पसंद और प्रशंसा करेंगे।"



टाइगर ने वीडियो के साथ शीर्षक लिखा, "अब तक का मेरा सबसे बड़ा और सबसे चुनौतीपूर्ण गाना। जोश, मिठाई और प्यार! 'बेपरवाह' आज इरोस नाउ पर रिलीज हो रहा है।"

सब्बीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है। इरोस इंटरनेशनल और विकी (विक्रम) रजनी द्वारा निर्मित एक्शन संगीत से भरपूर मनोरंजक फिल्म में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहीं निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार प्रमुख प्रमुखओं में हैं।

यह फिल्म यहां तीन बत्ती झुग्गी बस्ती की एक गली में रहने वाले एक लड़के मुन्ना की कहानी पर आधारित है। वह डांस को पसंद करता है और पॉप किंग माइकल जैक्शन को अपना आदर्श मानकर बढ़ा होता है।

Next Story