×

Murder 4 Release Date: मल्लिका-इमरान की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, जानें पूरी डिटेल

Murder 4 Release Date: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मर्डर' एक बार फिर चर्चा में आ गई है। आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 April 2024 4:26 AM GMT
Murder 4 Release Date
X

Murder 4 Release Date (Image Credit: Social Media)

Murder 4 Release Date: साल 2004 में रिलीज हुई मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'मर्डर' तो आपको याद होगी! फिल्म में दोनों की जोड़ी ने खूब बवाल मचाया था। दोनों के लव मेकिंग सीन्स और बोल्ड केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म के अब तक 3 सीक्वल रिलीज हो चुके हैं और तीनों को काफी ज्यादा पसंद किया गया है और अब फैंस चाहते हैं 'मर्डर' का चौथा सीक्वल भी रिलीज किया जाए। लेकिन क्या 'मर्डर 4' में एक बार फिर मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी एक साथ नजर आएंगे? आइए जानते हैं।

एक बार फिर साथ नजर आए मल्लिका-इमरान (Emraan Hashmi Mallika Sherawat Viral Video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर इमरान हाशमी और मिल्लका शेरावत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन का है, जहां इमरान हाशमी और मिल्लका शेरावत की मुलाकात हुई है। दोनों को सालों बाद एक साथ देखने फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 20 साल बाद दोनों को एक साथ देखा गया है। वीडियो में जहां इमरान हाशमी ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं मल्लिका पिंक कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दोबारा एक साथ काम करेंगे इमरान-मल्लिका? (Emraan Hashmi and Mallika Sherawat Movie)

अब इंटरनेट पर ये वीडियो सामने आते ही, फैंस दोनों को एक साथ फिर से एक फिल्म में देखना चाहते हैं। फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी इच्छा जाहिर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोनों को दोबारा एक फिल्म बनानी चाहिए। जहां एक ने लिखा- 'दोनों को एक साथ फिर से देखना चाहते हैं।' किसी ने लिखा- 'लगता है मर्डर 4 की तैयारी चल रही है।' कोई लिखता है- 'दोनों का मिलना मतलब दोनों फिर एक साथ फिल्म करने वाले हैं।' आपको बता दें कि इमरान हाशमी ने कुछ समय पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में मल्लिका शेरावत को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। इमरान ने कहा था कि मल्लिका शेरावत एक बैड किसर हैं।


कब रिलीज होगी 'मर्डर 4'? (Murder 4 Release Date)

जैसा कि हमने आपको बताया मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की फिल्म 'मर्डर' (Murder Bollywood Movie) साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इमरान ने मल्लिका के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे। दरअसल, ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'अनफेथफुल' का हिंदी वर्जन था। जिसमें मल्लिका शेरावत शादीशुदा महिला दिखाई गई थीं, जिसे एक लड़के से प्यार हो जाता है। लेकिन जब उन्हें अपनी गलती का एहसास होता है, तब तक काफी देरी हो चुकी होती है। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग बसु ने किया था और इसके प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट थे। वहीं, 'मर्डर 4' की बात करें, तो ये फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन है। फिल्म पर अभी काम चल रहा है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story