×

नहीं रहे फिल्म Murder के डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा, चल रहा था कोरोना का इलाज

देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इसका असर फिल्म जगत में देखने को मिल रहा है। कोरोना से हर रोज कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना के कारण दम तोड़ रहे हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 14 May 2021 3:33 PM GMT
नहीं रहे फिल्म Murder के डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा, चल रहा था कोरोना का इलाज
X

मुंबईः देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इसका असर फिल्म जगत में देखने को मिल रहा है। कोरोना से हर रोज कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना के कारण दम तोड़ रहे हैं। फिल्म जगत से फिर एक बार बुरी खबर आई है। फिल्म डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का शुक्रवार यानी आज ग्यारह बजे निधन हो गया। सुबोध चोपड़ा 49 साल के थे।

बता दें कि सुबोध चोपड़ा ने इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत स्टारर 'मर्डर' (Murder) और इरफान खान स्टारर 'रोग' (Rog) जैसी सुपरहिट फिल्मों में डायलॉग दे चुके हैं। सुबोध अभी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी थी। सुबोध चोपड़ा के छोटे भी शैंकी ने टाइम्स से उनके निधन की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'पिछले शनिवार उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लेकिन इसी सोमवार यानी 10 मई को उनकी हालत बिगड़ गई। उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक से गिरने लगा. वह बहुत थकान महसूस कर रहे थे और उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ रहा था। आज सुबह उनकी हालत बिगड़ी तो मैंने उन्हें मलाड के लाइफलाइन हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई। ये सभी कॉम्प्लीकेशंस कोविड फ्री होने के बाद हुए।'

शैंकी ने आगे बताया कि सुबोध हिंदी फिल्म डायरेक्ट करना चाहते थे। लेकिन उनकी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई। सुबोध ने मलयालम फिल्म वसुधा' डायरेक्ट की थी। वे एक टैलेंटेड शख्स थे। सबसे खास बात यह है कि सुबोध और शैंकी दोनों भाई एक-दूसरे के बहुत करीब थे। सुबोध के निधन से पूरे फिल्म जगत मातम में है।

आपको बता दें कि सुबोध ने सीरियल रिपोर्टर में बतौर डायलॉग राइटर किया था। इस सीरियर के डायरेक्ट विनोद पांडे रहे। वहीं इस सीरियल में शेखर सुमन, मोना आंबेगांवकर और दिवंगत राज किरण अहम भूमिका में थे। इसके अलावा सुबोध ने टीवी सीरियल 'हकीकत' का एक एपिसोड के लिए डायलॉग लिखा था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story