×

Murder Mubarak Movie: मर्डर मिस्ट्री पर आधारित पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म आपको खूब करेगी इंटरटेन

Murder Mubarak Story: फिल्म मर्डर मुबारक में मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आएंगे पंकज तिवारी, फिल्म का हर एक किरदार आपको अपनी शीट पर अंत तक बाधंने में कर देगा मजबूर...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 March 2024 6:04 AM GMT (Updated on: 15 March 2024 5:22 PM GMT)
Murder Mubarak Story In Hindi
X

Murder Mubarak Story 

Murder Mubarak Story In Hindi: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) व विजय वर्मा (Vijay Verma) की एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। ये फिल्म आपको Netflix पर आज यानि 15 मार्च 2024 को स्ट्रीम करने को मिलेगी। फिल्म का एक-एक किरदार आपको अपनी कुर्सी पर अंत तक बाधंने में कामयाब रहेगा। ये मर्डर मुबारक (Murder Mubarak Movie) में पंकज त्रिपाठी ने एक मर्डर की मिस्ट्री को जिस तरह से सुलझाने का काम किया है। उसे देखकर आप हँस-हँसकर पागल हो जाएंगे। चलिए नजर डालते है, फिल्म की कहानी पर

मर्डर मुबारक स्टोरी (Murder Mubarak Story)-

पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और तारा अलीशा बेरी स्टारर की फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak Movie) की कहानी मर्डर, मिस्ट्री व संस्पेंस से भरी हुई है। मर्डर मुबारक ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी की शुरूआत द रॉयल दिल्ली क्लब के दिवाली पार्टी से शुरू होती है। जहाँ एक छोटी बच्ची की चीख सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। इस पार्टी में हर सामाजिक स्तर के लोग मौजूद रहते है। जिनमें से कई फिल्म स्टार्स, बिजनेस मैन व राजघराने से संबंधित लोग, फिल्म में करिश्मा कपूर ने एक्ट्रेस का किरदार, तो वहीं सारा अली खान ने राजकुमारी का किरदार, संजय कपूर ने राजघराने के युवराज का किरदार व विजय वर्मा ने दिल्ली के आशिक का किरदार निभाया है। तो वहीं फिल्म में मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करने वाले एसपी का किरदार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने निभाया है।



लियो की मौत से शुरू होती है, मर्डर मुबारक की कहानी-

फिल्म (Murder Mubarak Movie Story) की शुरूआत में जब लियो मैथ्यू जिम में एक्सरसाइज करते समय अचानक मौत का शिकार हो जाता है। लेकिन इस कहानी में तब मोड़ आ जाता है, जब क्लब के प्रेसिडेंट इसे एक अपघात समझ इसे नजर अंदाज करने की तरफ बढ़ते है। लेकिन एसपी का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी इस घटना को एक अलग नजर से देखते है और ये साबित करने की कोशिश में लग जाते है कि ये महज एक घटना नहीं सोची समझी साजिश है। और उनका शक वहाँ मौजूद हर एक इंसान पर जाता है। और अंत में वो इसे साबित कर देते है कि ये एक प्लान के तहत की गई हत्या थी।

कैसी है, फिल्म मर्डर मुबारक ( Murder Mubarak Review In Hindi)-

फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak Movie) की पूरी कहानी संस्पेंस से भरी हुई है। यदि आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपको बहुत मजा आने वाला है। फिल्म के हर एक किरदार ने अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया है। आपको फिल्म की कहानी में हर एक मोड़ पर सस्पेंस का सामना करना पड़ेगा, कभी आपको लगेगा कि ये हत्यारा है, तो कभी लगेगा कि वो हत्यारा है और अंत तक लियो के हत्यारे को लेकर संस्पेंस देखने को मिलेगा। और फिल्म में जिस तरह से पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने इस केस को सुलझाया है, वो इस फिल्म को और भी बेहतरीन बना देती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story