×

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 'मर्डर मुबारक', रिलीज हुआ टीजर

Murder Mubarak Teaser: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर मल्टीस्टारर फिल्म 'मर्डर मुबारक' का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में कई कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Feb 2024 9:23 AM GMT
Murder Mubarak Teaser
X

Murder Mubarak Teaser (Image Credit: Social Media)

Murder Mubarak Teaser: क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी ड्रामा से भरपूर फिल्म 'मर्डर मुबारक' की रिलीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक रिवील कर दी है। 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक में पंकज त्रिपाठी सभी किरदारों से मुलाकात कराते नजर आ रहे हैं। फिल्म की पहली झलक के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस थ्रिलर फिल्म की पहली झलक-

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर है 'मर्डर मुबारक’

'मर्डर मुबारक' की पहली झलक की बात करें, तो इसमें पकंज त्रिपाठी सस्पेंस म्यूजिक के साथ एंट्री लेते हैं और फिर कहते हैं, जो कत्ल करते हैं वह कैसे दिखते हैं...फिर पंकज की आवाज में सभी किरदारों का इंट्रोडक्शन होता है। जैसे साउथ दिल्ली की कोई शहजादी और सारा अली खान की झलक दिखती है। इसके बाद विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहेल लैयर नजर आते हैं। किरदारों को इंट्रोड्यूस करने के बाद पंकज की आवाज में सुनाई देता है- 'ज्यादातर कत्ल करने वाले दिखने में दरिंदे नहीं होते, वह आम आदमी और औरत होते हैं।'

कब रिलीज होगी 'मर्डर मुबारक'?

सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 'मर्डर मुबारक' फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो कुछ अलग मिजाज के हैं। वहीं कहानी में सस्पेंस को बढ़ाने के लिए एक क्राइम के सात सस्पेक्ट बनाए गए हैं। इस फिल्म की कहानी, स्क्रिप्ट और डायलॉग्स सुप्रोतिम सेनगुप्ता और गजल धालीवाल ने लिखे हैं। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है।


बता दें कि 'मर्डर मुबारक' अनुजा चौहान की किताब 'क्लब यू टू डेथ' का स्क्रीन रूपांतरण है। फिल्म में करिश्मा कपूर, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, पंकज त्रिपाठी और सुहैल नैय्यर जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story