×

My Name Is Shruti Trailer Out: हंसिका मोटवानी स्टारर फिल्म ' माई नेम इज श्रुति' का ट्रेलर हुआ आउट, त्वचा माफिया पर आधारित है ये फिल्म

फिल्म एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर है, जो एक ऐसे गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इंसानों की खाल का व्यापार करता है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 16 Jan 2022 7:29 AM GMT
My Name Is Shruti Trailer Out: हंसिका मोटवानी स्टारर फिल्म  माई नेम इज श्रुति का ट्रेलर हुआ आउट, त्वचा माफिया पर आधारित है ये फिल्म
X

My Name Is Shruti Trailer Out: सोशल मीडिया पर फिल्म ' माई नेम इज श्रुति' (My Name Is Shruti) का ट्रेलर आउट हो चुका है। अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने निर्देशक श्रीनिवास ओंकार की आगामी तेलुगु एक्शन थ्रिलर 'माई नेम इज श्रुति' में एक विज्ञापन फिल्म निर्माता की भूमिका निभाई है। फिल्म का एक टीज़र कुछ दिन पहले फिल्म निर्माताओं ने रिलीज किया था। वहीं बुधवार को अभिनेत्री हंसीका मोटवानी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका टीजर शेयर किया था। अब फिल्मों से जुड़ी हर अपडेट को रखने वाले इंस्टाग्राम पेज वीरल भयानी ने इसका ट्रेलर शेयर किया है।

हंसिका मोटवानी पर एक व्यक्ति ने वार किया

ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि फिल्म एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर है, जो एक ऐसे गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इंसानों की खाल का व्यापार करता है। ट्रेलर में हंसिका मोटवानी पर एक अनदेखा चेहरा वार करता है, जिसके बाद वो बेहोश हो जाती हैं। वहीं इसके बाद कुछ गुंडे किस्म के लोगों का चेहरा दिखाई देता है, जो एक लड़की को छूकर कहता है कि इसका चेहरा कितना अच्छा है। इसके बाद वो उसके चेहरे का व्यापार करने की बात करते हैं। हंसिका के अलावा फिल्म 'माई नेम इज श्रुति' में प्रेमा, मुरली शर्मा, पूजा रामचंद्रन, राजा रवींद्र और आदुकलम नरेन भी मुख्य भूमिका में हैं।



मानव त्वचा की आपूर्ति के मामले में भारत नेपाल से ठीक पीछे है

फिल्म में मार्क के. रॉबिन ने संगीत दिया है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी किशोर बोयिडापु ने की है और संपादन छोटा के प्रसाद ने किया है। अंग माफिया नेटवर्क पर प्रकाश डालने वाली यह फिल्म दिखाती है कि मानव त्वचा की आपूर्ति के मामले में भारत नेपाल से ठीक पीछे है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का निर्मानण पिछले साल जुलाई में शुरू किया गया था। फिल्म को कोविड के प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए यूनिट के साथ शूट किया गया था। हालांकि हंसिका मोटवानी इन दिनों कम फिल्मों में दिखाई दे रही हैं। लेकिन फिर भी उनकी अपनी एक फैन फॉलोइंग है। इसलिए दर्शकों को उनके फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story