×

Naadaniyaan Release Date: खत्म हुई फिल्म 'नादानियां' की शूटिंग, जानें फिल्म की रिलीज डेट

Naadaniyaan Release Date: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बहुत जल्द अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 April 2024 4:28 AM GMT
Naadaniyaan Release Date
X

Naadaniyaan Release Date (Image Credit: Social Media)

Naadaniyaan Release Date: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वह एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर (Khusi Kapoor) के साथ फिल्म 'नादानियां' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा चल रही थी और अब फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। ऐसे में फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं फिल्म कब रिलीज होगी?

खत्म हुई फिल्म 'नादानियां' की शूटिंग (Naadaniyaan Movie Shooting)

करण जौहर के निर्देशन में बनी 'नादानियां' में खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। हाल ही में, पुणे में फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं और अब खुशी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर इस बात की तरफ इशारा किया है कि 'नादानियां' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने रैप-अप केक की एक तस्वीर साझा की है। येलो कलर के इस केक पर लिखा है- 'इट्स रैप।'


क्या होगी फिल्म 'नादानियां' की कहानी? (Naadaniyaan Movie Story in Hindi)

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म हो और उसमें लव स्टोरी का तड़का ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है? खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान की इस फिल्म में भी आपको एक प्यारी-सी लव स्टोरी देखने को मिलेगी। अब खुशी और इब्राहिम का किरदार अपनी नादानियों में क्या कदम उठता है और अपने प्यार को कैसे पाता है? ये फिल्म की कहानी हो सकती है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'नादानियां'? (Naadaniyaan Movie Release Date)

बता दें कि खुशी कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' से किया था। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान संग नजर आई थीं। वहीं इब्राहिम अली खान की ये पहली फिल्म होगी, जिससे वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे। फिल्म में खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान मुख्य भूमिका में होंगे। फिलहाल, इसके अलावा अन्य कलाकार की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं, फिल्म की रिलीड डेट भी अनाउंस नहीं की गई है। खबरों की मानें, तो फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और मेकर्स अब जल्द फिल्म का टीजर और रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story