×

Tejasswi Prakash ने लिया गोवा में घर, ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने बधाई देते हुए कहा, मुझे तुम पर गर्व है

Tejasswi Prakash New Home: तेजस्वी प्रकाश गोवा में अपने लिए एक घर खरीदा है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 3:45 PM GMT
Tejasswi Prakash ने लिया गोवा में घर, ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने बधाई देते हुए कहा, मुझे तुम पर गर्व है
X

Tv industry most popular couple (image: social media)

Tejasswi Prakash New Home: जैसा कि आप सभी जानते हैं है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की मुलाकात सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हुई थी। जहां इनकी दोस्ती दोस्ती प्यार में बदली और फिर इनका प्यार परवान चढ़ गया। वहीं लोगों ने ये भी कायशे लगाई थी की इनका प्यार बस शो तक ही रहेगा शो से बाहर आने के बाद ये दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करेंगे पर लोगों को इन धारणाओं को गलत साबित कर ये जोड़ा हर बार अपने प्यार का सरेआम इजहार करते और पूरी दुनिया को अपने प्यार से दीवाना बनाते नजर आते हैं।

जहां एक तरफ तेजस्वी के प्यार में डूबे कारण कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान बंगला अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को गिफ्ट किया वहीं तेजस्वी प्रकाश ने भी खुद एक गिफ्ट दिया है। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश गोवा में अपने लिए एक घर खरीदा है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर दिया है।


आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर जोड़ों में से हैं और उनकी केमिस्ट्री और प्रोफेशनल लाइफ के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हैं। वहीं सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 15 के घर के अंदर दोनों को प्यार हो गया और तब से वे अपनी केमिस्ट्री से पूरे शहर को अपना दीवाना बना रहे हैं। जहां करण और तेजस्वी प्रेजेंट में गोवा में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं तो वहीं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने मजेदार पलों की झलकियां भी शेयर कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही करण और तेजस्वी ने भी एक बड़ी खबर का खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया।


बता दें कि आज करण कुंद्र तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई स्टोरी शेयर की है। इस वीडियो में, हम तेजस्वी को खुशी से मुस्कुराते हुए देख सकते हैं क्योंकि उन्होंने गोवा में एक नया घर खरीदा है। करण अपनी लेडीलव को उसके नए घर की चाबी मिलने पर बधाई देते हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह उनपर कितना गर्व महसूस करते हैं। साथ ही करण ने लिखा, "कांग्रेट्स बेबी। आप दुनिया के लायक हैं..! मुझे आप पर बहुत गर्व है.. आप छोटे मेहनती चूहे.. हो सकता है कि आपका हर शहर में आपके घर हों"।


इसके साथ ही तेजस्वी और करण या उनके फैंस उन्हें 'तेजरन' कहते हैं, जब एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने की बात आती है तो वे हमेशा एक कदम आगे रहे हैं। वे अपने प्यारे इशारों से अपने फैंस के दिलों को पिघलाने में कामयाब होते हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं था।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, अभिनेत्री तेजस्वी ने कई पॉपुलर शो जैसे "संस्कार- धरोहर अपनों की", "स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर", "पहरेदार पिया की", "रिश्ता लिखेंगे हम नया", "कर्ण संगिनी", "खतरों के खिलाड़ी 10", "बिग बॉस 15" और अन्य में काम किया है। इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश प्रेजेंट में एकता कपूर के डिवाइन शो नागिन 6 में आकार बदलने वाली नागिन, प्रथा के रूप में सभी का एंटरटेनमेंट कर रही हैं। इस शो में तेजस्वी प्रकाश को "बिग बॉस" फेम सिम्बा नागपाल के साथ जोड़ा गया है। वहीं करण कुंद्रा की बात करें तो, अभिनेता को आखिरी बार कलर्स के पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' की होस्टिंग करते देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story